काजल राघवानी और खेसारी लाल का गाना ‘आहो एह ओरिया’ यूट्यूब पर तोड़ रहा रिकॉर्ड

Smart News Team, Last updated: 05/12/2020 10:56 PM IST
  • भोजपुर एक्ट्रेस काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव का गाना ‘आहो एह ओरिया’ इन दिनों यूट्यूब पर काफी धमाल मचा रहा है. गाने को यूट्यूब पर काफी पसंद भी किया जा रहा है. गाने में दोनों के बीच की रोमांटिक केमिस्ट्री दर्शकों को काफी पसंद आ रही है. गाने के वीडियो पर अब तक करोड़ो में व्यूज आ चुके हैं. आप भी देखें. 
Kajal Raghwani Khesari Lal Yadav Song Aahoo Eh Oriya

अगर देखा जाए तो आज के समय में ज्यादा तर भोजपुरी गानों का क्रेज काफी तेजी से बढ़ता जा रहा है. इसके साथ ही यूट्यूब पर काफी संख्या में भोजपुरी फिल्मों का क्रेज और स्टार्स को भी काफी पसंद किया जा रहा है. वहीं अगर भोजपुर स्टार्स की करी जाए तो एक्ट्रेस काजल राघवानी भी इस लिस्ट में शामिल है. उनके भी काफी गाने यूट्यूब पर काफी संख्या में वायरल होते हैं और पसंद भी किए जाते है. हाल ही में काजल राघवानी और खेसारी लाल का एक रोमांटिक गाना 'आहो एह ओरिया' यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है. गाने में दोनों के बीच की रोमांटिक और बोल्ड केमिस्ट्री दर्शकों को काफी पसंद आ रही है.

गाने में दोनों बेहद ही रोमांटिक अंदाज में डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. काजल राघवानी और खेसारी लाल का ये गाना उनकी फिल्म 'नागदेव' का है. इन दिनों ये गाना यूट्यूब पर काफी सुना जा रहा है. साथ ही इस गाने को खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह ने मिल कर गाया है. इस गाने का म्यूजिक बहुत ही दमदार है, जो दर्शकों को अपनी तरफ अटरेक्ट कर रहा है. इस गाने के बोल भी बेहद प्यारे हैं, जिन्हें श्याम लाल देहाती ने लिखा है. साथ ही इसा गाने को म्यूजिक मधुकर आनंद ने दिया है. ये गाना 21 दिसंबर 2018 को यूट्यूब चैनल एंटर10 रंगीला पर रिलीज किया हुआ था, जिस पर अब तक 13,841,890 व्यूज आ चुके हैं. 

कुछ इस अंदाज में काजल राघवानी के दुपट्टे से फांसी लगाते नजर आए खेसारी लाल यादव

इस गाने को सुनने के बाद आप भी थिरकने लगेंगे. जहां गाने में काजल राघवानी ब्लू कलर की साड़ी में काफी बोल्ड नजर आ रही हैं, तो वहीं खेसारी लाल यादव में ब्लू कलर की धोती कुर्ता में डैशिंग नजर आ रहे हैं. अक्सर ही दोनों के गाने सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल होते हैं और काफी पसंद भी किए जाते हैं. इतना ही नहीं भोजरपुरी इंडस्ट्री में दोनों की जोड़ी को काफी पसंद की जाती है. दोनों ने साथ में कई फिल्मों में काम भी किया हैं और गानों में भी साथ में रोमांस करते हुए नजर आ चुके हैं.

काजल राघवानी ने खेसारी लाल को कुछ इस अंदाज में कहा 'बलम जी लव यू', देखें वीडियो

अन्य खबरें