काजल राघवानी और खेसारी लाल का गाना 'अखियां लागेला तोहार लव' पर मचा रहा कहर

Smart News Team, Last updated: 08/12/2020 11:17 PM IST
  • भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव का एक रोमांटिक गाना 'अखियां लागेला तोहार लव के स्कूल हा' यूट्यूब पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. गाने पर अब तक लाखों की संख्या में व्यूज आ चुके हैं. साथ ही गाने को काफी पसंद किया जा रहा है. गाने में दोनों की जोड़ी दर्शकों द्वारा राफी पसंद की जा रही है. 
Kajal Raghwani Khesari Lal Yadav Song Aankhiya Lagela Tohar Love

भोजपुरी इंडस्‍ट्री की सबसे धमाकेदार जोड़ियों में से एक हैं सुपरस्‍टार काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव. दोनों का जब भी कोई या फिल्म रिलीज होती है तो फैंस उसका दिल से स्वागत करते है. साथ ही उनकी फिल्मों के गाने काफी तेजी से ट्रेंड करते हैं. साथ ही दर्शकों द्वारा काफी पसंद भी किए जाते हैं. साथ ही उनके गानों को दर्शकों का काफी प्यार मिलता है. वहीं इन दिनों भी एक्ट्रेस और सुपरस्टार का एक रोमांटिक गाना ‘अखियां लागेला तोहार लव के स्कूल हा’ यूट्यूब पर जमकर बवाल काट रहा है. गानें काजल राघवानी काले रंग के लहंगे में बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही है. साथ ही वो अपनी बोल्ड अदाओं से फैंस को दीवाना बनाती हुई नजर आ रही हैं.

ये गाना इन दिनो यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही गाने में दोनों की जोड़ी को भी काफी ज्यादा पसंद की जा रही है. गाने में दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री ने फैंस का दील जीत लिया है. गाने को यूट्यूब पर दर्शकों के बीच छाया हुआ है. गाने को खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह ने गाया है. गाने के बोल आजाद सिंह ने लिखे हैं, जबकि म्यूजिक मधुकर आनंद ने दिया है. वहीं इस गाने को पसंद करने के अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इस गाने के वीडियो पर अब तक 27,446,203 व्यूज आ चुके हैं. साथ ही बता दें कि इस गाने को साल 2019 में रिलीज किया गया था. देखा जाए तो काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव की जोड़ी को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जाता है.

काजल राघवानी और रवि किशन की जोड़ी ने गाने 'गोइठा के अहरा' में लगाई आग

दोनों के गाने काफी तेजी से वायरल होते हैं और काफी पसंद किए जाते है. वहीं अगर काजल राघावनी की बात की जाए तो, वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ वो अपनी खूबसूरत फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं, जो उनके फैंस द्वारा काफी पसंद की जाती हैं. साथ ही उनके इंस्टाग्राम पर काफी फैन फॉलोइंग हैं, जो लगातार उनको फॉलो करते हैं. इस अलावा अगर एक्ट्रेस के करियर की बात करें तो वो जल्द ही सुपरस्टार खेसारी लाल के साथ फिल्म 'लिट्टी चोखा' में नजर आने वाली हैं, जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी को कुल्हड़ वाली चाय से है प्यार, शेयर की फोटो

अन्य खबरें