'कुछ ता लगाव रहे पिछले जनम के' गाने में दिखा काजल और खेसारी लाल का दमदार रोमांस

Smart News Team, Last updated: Sun, 9th May 2021, 8:55 PM IST
  • भोजपुरी इंडस्ट्री की बेस्ट जोड़ी काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव को फैंस काफी पसंद करते हैं. साथ ही उनके गाने यूट्यूब पर काफी वायरल होने के साथ-साथ काफी पसंद भी किए जाते हैं. हाल में दोनों का एक बेहद जबरदस्त गाना 'कुछ ता लगाव रहे पिछले जनम के' यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. गाने को काफी पसंद किया जा रहा है.
Kajal Raghwani Khesari Lal Yadav Song Aasmaan Ke Chanda

भोजपुरी इंडस्ट्री की कई जबरदस्त जोड़ियों में से एक खूबसूरत एक्ट्रेस काजल राघवानी और सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की जोड़ी मानी जाती हैं, जिनके करोड़ों में फैंस है, जो उनकी जोड़ी को बेहद पसंद करते हैं. दोनों ने साथ में काफी फिल्मों और गानों में काम किया है. इसके अलावा दोनों के गाने यूट्यूब पर काफी वायरल होते हैं, जिनको काफी पसंद किया जाता है.

वहीं हाल में दोनों का एक ऐसा ही रोमांटिक गाना 'कुछ ता लगाव रहे पिछले जनम के' यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है. साथ ही गाने को काफी पसंद भी किया जा रहा है. गाने के वीडियो में दोनों के बीच जबरदस्त रोमांस देखने को मिल रहा है. साथ ही वीडियो में दोनों को धमाकेदार डांस भी देखने को मिल रहा है, जिसको काफी पसंद किया जा रहा है. दोनों के इस रोमांटिक गाने के वीडियो पर अब तक 4,495,574 की संख्या में व्यूजआ चुके हैं.

काजल राघवानी और खेसारी लाल की कॉमेडी देख आप भी हंस-हंस के लोट-पोट, देखें वीडियो

साथ ही गाने के वीडियो पर हजारों की संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी आ रहे हैं. फैंस गाने के साथ-साथ दोनों की जोड़ी की भी जमकर तारीफें कर रहे हैं. वहीं अगर इस गाने के बारे में बात करें तो, दोनों के इस रोमांटिक गाने को खुद खेसारी लाल यादव और खुशबू जैन ने गाया है. साथ ही इस गाने को म्यूजिक मधुकर आनंद ने दिया है, जबिक गाने के बोल श्याम देहाती ने लिखे हैं. बता दें कि ये गाना उन दोनों की फिल्म 'बागी' का है.

'चोटी बांध के डबल' गाने में दिखी काजल और चिंटू पांडे की धमाकेदार केमिस्ट्री

अन्य खबरें