काजल राघवानी और खेसारी लाल का गाना 'बड़ी उठे दरद' यूट्यूब पर मचा रहा कहर, देखें

Smart News Team, Last updated: Sat, 27th Feb 2021, 4:43 PM IST
  • भोजपुरी सिनेमा की बेस्ट जोड़ियों में एक काजल राघवाना और खेसारी लाल की जोड़ी है, जिनके गाने यूट्यूब पर काफी देखे और पसंद किए जाते हैं. हाल में दोनों का एक ऐसा ही जबरदस्त रोमांटिक गाना 'बड़ी उठे दरद' यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है. साथ ही गाने को काफी पसंद किया जा रहा है.
Kajal Raghwani Khesari Lal Yadav Song Badi Uthe Darad

यूट्यूब पर आज के समय में हिंदी गानों के साथ-साथ पंजाबी गानों के जैसे-जैसे क्रेज बढ़ता जा रहा है. ऐसे ही आज कल यूट्यूब पर दर्शक भोजपुरी गानों और फिल्मों को देखना भी काफी पसंद कर रहे हैं. खास बात ये है कि इन फिल्मों और गानों को यूट्यूब पर खासा पसंद किया जाता है. साथ ही भोजपुरी सिनेमा की कुछ फेमस और बेस्ट जोड़िया भी हैं, जिनके गाने यूट्यूब पर धमाल मचाते हैं और काफी पसंद किए जाते हैं. साथ ही इन सभी भोजपुरी गानों पर काफी संख्या में लाइक्स के साथ-साथ कमेंट्स भी आते हैं.

इन्हीं जोड़ियों में से एक है काजल राघवानी और खेसारी लाल यादवा की जोड़ी. दोनों ने साथ में काफी फिल्मों और गानों में काम किया है. दोनों की असल जिंदगी में भी साथ काफी पसंद किए जाते थे और काफी अच्छे दोस्त हुआ करते थे, लेकिन दोनों के बीच कुछ खटास देखने को मिल रही हैं, लेकिन दोनों के गाने यूट्यूब पर खासे वायरल होते हैं और काफी पसंद भी किए जाते हैं. हाल में दोनों का साथ एक जबरदस्त गाना 'बड़ी उठे दरद' यूट्यूब पर काफी देखा और पसंद किया जा रहा है. गाने में दोनों अपने धमाकेदार अंदाज में डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. गाने के वीडियो पर अब तक 2,346,199 व्यूज आ चुके हैं. 

'बलमजी मुआ देब का' गाने में दिखा काजल राघवानी और खेसारी लाल के बीच दमदार रोमांस

साथ ही दोनों के इस गाने को उनके फैंस के साथ-साथ बाकी दर्शकों द्वारा भी काफी पसंद किया जा रहा है. गाने के बोलों काफी उम्दा है, जो पसंद किए जा रहे हैं. इसके साथ ही गाने में दोनों के बीच केमिस्ट्री काफी पसंद की जा रही है. इसके साथ ही इस गाने के बारे में ज्यादा बात करे तो, खेसारी लाल यादव और नीतू सिंह ने साथ में गाया है. वहीं इसके बोल श्याम देहाती ने लिखे हैं, जबकि म्यूजिक धनंजय मिश्रा ने दिया है. बता दें कि काजल राघवानी और खेसारी लाल का ये जबरदस्त गाना उनकी हिट फिल्म 'दबंग सरकार' का है.

काजल और खेसारी लाल के गाने 'ओढ़नी के रंग हरिअर बा' ने पार किए मिलियन्स में व्यूज

अन्य खबरें