काजल और खेसारी लाल का गाना 'बलमुआ हो तोहरा से प्यार हो गईल' मचा रहा धमाल, देखें

Smart News Team, Last updated: 02/03/2021 01:36 PM IST
  • भोजपुरी इंडस्ट्री की खूबसूरत अदाकाराओं में एक काजल राघवानी अपने गानों के लेकर यूट्यूब पर काफी छाई रहती हैं और काफी पसंद भी की जाती हैं. काजल राघवानी की जोड़ी सुपरस्टार और सिंगर खेसारी लाल के साथ काफी पसंद की जाती हैं. हाल में दोनों का एक ऐसा ही धमाकेदार गाना 'बलमुआ हो तोहरा से प्यार हो गईल' यूट्यूब पर करने जा रहे हैं.
Kajal Raghwani Khesari Lal Yadav Song Balamua Ho Tohare Se Pyar Ho Gail

भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी और सुपर स्टार खेसारी लाल यादव की ऑनस्क्रीन जोड़ी को फैसं द्वारा काफी पसंद किया जाता है. दोनों की ऑनस्क्रीन रोमांटिक केमिस्ट्री का हर कोई दीवाना है. जब भी उनका कोई गाने का वीडियो यूट्यूब पर सामने आता है फैंस उनके दीवाने हो जाते हैं और उसको शेयर करन लगते हैं. दोनों को उनके दर्शकों का खूब प्यार मिलता है. दोनों के गानें यूट्यूब पर काफी पसंद किए जाते हैं. इन दिनों दोनों का एक रोमांटिक गाना 'बलमुआ हो तोहरा से प्यार हो गईल' यूट्यूब पर काफी छाया हुआ है.

वहीं तेजी से वायरल हो रहे इस रोमांटिक गाने के वीडियो में दोनों बेहद ही रोमांटिक अंदाज में डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही गाने के वीडियो में दोनों की जोड़ी कमाल नजर आ रही हैं. इतना ही नहीं उनके फैंस के साथ-साथ यूट्यूब पर के बाकी दर्शकों को भी दोनों का ये रोमांस भरा गाना काफी पसंद आ रहा है. इसके साथ ही गाने में दोनों के बीच की जोरदार केमिस्ट्री को भी उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. गाने में दोनों के डांस के साथ-साथ गाने के बोलों को भी काफी पसंद किया जा रहा है.

'कौन देवता के गढ़ल सवरल' गाने में खेसारी लाल हुए काजल राघवानी की अदाओं के दीवाने

इसके साथ ही दोनों के इस गाने के वीडियो पर अब तक 32,920,370 व्यूज आ चुके हैं. इसके साथ ही गाने के वीडियो पर लाखों से भी ज्यादा की तादात में लाइक्स और कमेंट्स भी आ रहे हैं. इसके साथ ही गाने के वीडियो पर कमेंट्स कर फैंस और बाकी दर्शक दोनों की काफी तारीफें कर रहे हैं. वहीं अगर गाने के बारे में ज्यादा बात करें तो, इसको कल्पना और खेसारी लाल यादव ने साथ में गाया है. बता दें कि दोनों का ये रोमांटिक गाना उनकी फिल्म 'मेहंदी लगा के रखना' का है. इससे पहले भी इस फिल्म के कई गानों को काफी पसंद किया गया है.

काजल राघवानी और पवन सिंह का रोमांटिक गाना 'Sorry Sorry' बटोर रहा लाखों व्यूज

अन्य खबरें