'बलमुआ हो तोहरे से प्यार' गाने में काजल और खेसारी लाल ने किया धमाकेदार डांस

Smart News Team, Last updated: Sun, 4th Apr 2021, 3:05 PM IST
  • भोजपुरी इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेस काजल राघवानी और सुपरस्टार खेसारी लाल यादव अपने गानों को लेकर यूट्यूब पर छाए रहते हैं, जिनको काफी पसंद भी किया जाता है. हाल में दोनों का एक रोमांटिक गाना 'बलमुआ हो तोहरे से प्यार' यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है. गाने के वीडियो में दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है.
Kajal Raghwani Khesari Lal Yadav Song Balamuwa Ho Tohre Se Pyar

भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे फेवरेट और हिट जोड़ी खूबसूरत एक्ट्रेस काजल राघवानी और सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की मानी जाती है. दोनों ने साथ में कई भोजपुरी हिट फिल्मों में काम किया है. साथ ही दोनों साथ में कई गानों में भी नजर आ चुके हैं, जिनको उनके फैंस और बाकी दर्शकों द्वारा काफी पसंद भी किया जाता है. दोनों की जोड़ी सिनेमा की दुनिया से लेकर असल दुनिया तक काफी पसंद की जाती है. 

फिलहाल इन दिनों दोनों का एक बेहद ही धमाकेदार रोमांटिक गाना 'बलमुआ हो तोहरे से प्यार' यूट्यूब पर काफी देखा और पसंद किया जा रहा है. साथ ही गाने के वीडियो में दोनों के बीच जबरदस्त जोड़ी देखने को मिल रही है. साथ ही गाने के वीडियो में दोनों के बीच दमदार रोमांस और डांस भी देखने को मिल रहा है. दोनों के इस गाने को यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही गाने के वीडियो में दोनों के बीच की केमिस्ट्री को भी उनके फैंस और बाकी दर्शकों का खासा प्यार मिल रहा है. 

'सनम एक दूजे के बिना' गाने में काजल राघवानी और खेसारी लाल की जोड़ी ढा रही कहर

वहीं दोनों के इस रोमांटिक गामे के वीडियो पर अब तक 4,689,576 व्यूज आ चुके हैं. साथ ही गाने के वीडियो पर काफी संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी आ रहे हैं. वहीं अगर इस गाने के बारे में बात करें तो, इसको कल्पना और खेसारी लाल यादव ने साथ में गया है. गाने के बोल रजनीश मिश्रा ने लिखे हैं, जबकि गाने को म्यूजिक रजनीश मिश्रा ने दिया है. बता दें कि दोनों का ये गाना उनकी हिट फिल्म 'मेहंदी लगा कर रखना' का है.

खेसारी लाल और काजल का धमाकेदार गाना 'कमरिया सड़िया से छूटल' फैंस को आया पंसद

अन्य खबरें