'चढ़ाईब डबल बोका' गाने में दिखी काजल और खेसारी लाल के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री

Smart News Team, Last updated: Thu, 1st Apr 2021, 3:05 PM IST
  • भोजपुरी इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेस काजल राघवानी और सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की जोड़ी को उनके फैंस द्वारा काफी पसंद किया जाता है. दोनों के साथ में काफी गाने यूट्यूब पर काफी देखे और पसंद किए जाते हैं. हाल में दोनों का एक पुराना और धमाकेदार गाना 'चढ़ाईब डबल बोका' यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है.
Kajal Raghwani Khesari Lal Yadav Song Chadhayib Double Boka

भोजपुरी इंडस्ट्री की बेस्ट जोड़ी कहे जाने वाली काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव की जोड़ी को रील लाइफ के साथ-साथ रियल लाइफ में भी काफी पसंद किया जाता है. इतना ही नहीं दोनों ने साथ में कई भोजपुरी सिनेमा की फिल्मों में काम किया है.दोनों ने जिस भी फिल्म में साथ काम किया है वो ही हिट होती हैं. इसके अलावा दोनों के धमाकेदार गाने भी यूट्यूब पर काफी देखे और पसंद किए जाते हैं. 

दोनो के नए-पुराने गानों के वीडिो पर काफी संख्या में व्यूज देखने को मिलते हैं. वहीं हाल में दोनों का एक ऐसा ही रोमांटिक और जबरदस्त गाना 'चढ़ाईब डबल बोका' यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है. गाने के वीडियो में काजल और खेसारी लाल के साथ एक और एक्ट्रेस नजर आ रही हैं. साथ ही गाने के वीडियो में काजल राघवानी और खेसारी लाल की जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही दोनों के इस गाने के वीडियो पर अब तक 3,465,057 व्यूज आ चुके हैं, जो बढ़ते जा रहे हैं. 

मिलियन व्यूज पार पहुंचा काजल और कल्लू का नया गाना ‘कल्लू को पल्लू से बांधोगी'

साथ ही अगर दोनों के इस गाने के बारे में बात की जाए तो, इसको इंदु सोनाली और रजनिश मिश्रा ने गाया है. गाने के बोल श्याम देहाती ने लिखे हैं. बता दें कि दोनों की ये धमाकेदार गाना उनकी हिट फिल्म 'दीवानापन' का है. इतना ही नहीं इसके अलावा भी दोनों के साथ में काफी गाने यूट्यूब पर काफी वायरल रहते हैं, जिनको काफी देखा और पसंद किया जाता है. साथ ही दोनों जल्द ही फिल्म ‘लिट्टी चोखा’ में नजर आने वाले हैं. 

काजल राघवानी और खेसारी लाल के 'मेरे सिवा तुझे कोई देखे' गाने ने मचा रखी है धूम

अन्य खबरें