काजल राघवानी और खेसारी के गाने 'छतरी जल्दी लगावा ना' नें बरसात में लगाई आग

Smart News Team, Last updated: 06/12/2020 10:51 PM IST
  • इन दिनों भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव का गाना 'छतरी जल्दी लगावा ना' यूट्यूब पर काफी तेजी से वायरल होने के साथ-साथ काफी पसंद भी किया जा रहा है. गाने में काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव की रोमांटिक केमिस्ट्री को काफी पसंद की जा रही है. साथ ही इस गाने के वीडियो पर अब तक करोड़ों में व्यूज आ चुके हैं. 
Kajal Raghwani Khesari Lal Yadav Song Chhatari Jaldi Lagawa

भोजपुरी सिनेमा की क्वीन और खूबसूरत एक्ट्रेस काजल राघवानी की फैन फॉलोइंग दिन पर दिन बढ़ती जा रही है. उनके लाखों-करोड़ों में फैंस हैं जो उनकी फिल्मों और गानों को काफी पसंद करते हैं. साथ ही उनके गानों को काफी शेयर भी करते हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस के काफी गाने अक्सर ही यूट्यूब पर काफी तेजी से वायरल भी होते हैं, जो दर्शकों द्वारा कीफी पसंद भी किए जाते हैं. इसके अलावा भोजपुरी सिनेमा में उनकी जोड़ी कई स्टार्स के साथ देखी जा चुके हैं, लेकिन सबसे ज्यादा पसंद केवल सुपरस्टार और सिंगर खेसारी लाल यादव के साथ की जाती है. वहीं हाल ही में दोनों का एक शानदरा और रोमांटिक गाना 'छतरी जल्दी लगवा ना' इन दिनों यूट्यूब पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

गाने में दोनों के बीच की रोमांटिक केमेस्ट्री ने दर्शकों का दिल लूट लिया है. दोनों की जोड़ी दर्शकों को इतनी भा रही है कि गाने के वीडियो पर अब तक 36,694,356 से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं, जो लगातरा बढ़ते ही जा रहे हैं. साथ ही गाने पर लाइक्स और कमेंट्स की गिनती भी लगातार बढ़ती जा रही है. गाने में दोनों बारिश में रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं. दोनों की जबरदस्त रोमांटिक केमिस्ट्री काफी अच्छी नजर आ रही है. गाने में दोनों साथ में बारिश में साथ में डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. इस गाने को खेसारी लाल यादव और इंदु सोनाली ने साथ मिलकर गाया है. ये गाने उनकी फिल्म ‘इंतेकाम’ का है. गाने के साथ-साथ इस फिल्म को भी काफी पसंद किया गया था.

काजल राघवानी और खेसार लाल का गाना ‘कुछ ता लगाव रहे पिछले जनम के’ मचा रहा धमाल

वहीं अगर काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव की जोड़ी की बात की जाए तो, दोनों की जोड़ी भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे पसंदीदा ऑनस्क्रीन जोड़ियों में से एक है. दोनों के गानें रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा जाते हैं. दोनों ने कई रोमांटिक गानों में और फिल्मों में साथ काम किया है, जो उनके फैंस को काफी पसंद आते है. फिलहाल वो दोनों इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'लिट्टी चोखा' की शूटिंग में व्यस्त है, जो जल्द रिलीज होने वाली है. फैंस भी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

काजल राघवानी और खेसारी लाल का गाना ‘आहो एह ओरिया’ यूट्यूब पर तोड़ रहा रिकॉर्ड

अन्य खबरें