काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव के सुपरहिट गाने 'देखी सुघराई' ने लूटा फैन का दिल

Smart News Team, Last updated: Sun, 15th Nov 2020, 8:58 PM IST
  • भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी का एक रोमांटिक गाना 'देखी सुघराई' इन दिनों यूट्यूब पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. गाने को फैंस काफी पसंद कर रहे है. साथ ही इस रोमांटिक गाने में एक्ट्रेस के साथ सुपरस्टार खेसारी लाल यादव भी नजर आ रहे है. गाने में दोनों के बीच की रोमांटिक केमिस्ट्री काफी पसंद की जा रही है. गाने पर अब तक काफी संख्या में व्यूज आ चुके हैं. 
Kajal Raghwani Khesari Lal Yadav Song Dekhi Sughraee

भोजपुरी फिल्मों के साथ-साथ अब भोजपुरी गानों की भी फैन फॉलोइंग बढ़ती जा रही है. यूट्यूब पर दर्शक हिंदी गानों के साथ-साथ अबभ भोजपुरी गानों का भी मजा लेने लगे हैं. आज के समय में यूट्यूब पर काफी संख्या में नए और पुरानी भोजपुरी गाने काफी तेजी से वायरल हो रहे है, जो दर्शकों द्वारा काफी पसंद किए जा रहे है. वहीं अगर गाना दर्शकों के फेवरेट स्टार्स का हो तो क्या ही बात है. भोजपुरी इंडस्ट्री के तमाम स्टार्स को फैंस काफी पसंद भी करने लेगे में उन्ही में से खूबसूरत एक्ट्रेस काजल राघवानी भी एक हैं, जिनके काफी गाने अक्सर ही यूट्यूप पर काफी वायरल होते हैं.

वहीं हाल ही में उनका एर रोमांटिक गाना इन दिनों यूट्यूब पर काफी धमाल मचा रहा है. गाने के बोल ‘देखी सुघराई’ है. इस गाने में उनके साथ भोजपुरी सुपरस्टार और सिंगर खेसारी लाल यादव भी नजर आ रहे है. ये गाना इन दिनों यूट्यूब पर धूम मचा रहा है. साथ ही दोनों के इस रोमांटिक गाने को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. गाने में दोनों के बीच की रोमांटिक केमिस्ट्री दर्शकों को काफी पसंद आ रही है. दोनों की जोड़ी उनकी फैंस को काफी पसंद आती है. काजल राघवानी और खेसारी लाल के इस गाने पर अब तक 2 करोड़ से भी ज्यादा व्यूज आ चुके हैं.

गाने में काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव के बीच बेहद ही शानदार केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. गाने को खेसारी लाल ने ही गाया है. साथ ही इस गाने के बोल आजाद सिंह ने लिखे हैं, जबकि इसका संगीत मधुकर आनंद ने तैयार किया है। इस गाने के बोल दर्शकों को इतना भा रहे हैं कि यह गाना भी हिट लिस्ट में शामिल हो चुका है। ये गाना वर्ल्डवाइल्ड रिकॉर्ड भोजपुरी यूट्यूब चैनल पर 9 दिसंबर 2018 को रिलीज किया गया था. बता दें कि ये गाना दोनों की भोजपुरी फिल्म 'संघर्ष' का है.

काजल राघवानी और खेसारी लाल का गाना 'धुकुर धुकुर' यूट्यूब पर मचा रहा धमाल

काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव का गाना ‘कमर लोड सही ना’ लूट रहा फैंस का दिल

अन्य खबरें