काजल राघवानी और खेसारी लाल के गाने 'ई का हमके पियवले रे' मिल रहा फैंस का प्यार

Smart News Team, Last updated: Wed, 13th Jan 2021, 8:07 PM IST
  • भोजपुरी इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेस काजल राघवानी और सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की जोड़ी को दर्शकों का बेहद प्यार मिलता है. फैंस उनके गानों को काफी पसंद भी करते हैं. वहीं हाल में दोनों का एक बेहद ही रोमांटिक और जबरदस्त गाना 'ई का हमके पियवले रे' यूट्यूब पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. गाने को बेहद पसंद किया जा रहा है. 
Kajal Raghwani Khesari Lal Yadav Song E Ka Humke Piyawle Re

भोजपुरी सिनेमा की खूबसूरत एक्ट्रेस काजल राघवानी की जोड़ी सबसे ज्यादा सुपरस्टार और बेमिसाल सिंगर खेसारी लाल यादव के साथ बेहद पसंद की जाती है. दोनों ने साथ कई हिट फिल्मों में काम किया है. इतना ही दोनों की जोड़ी का क्रेज उनके फैंस के सिरों पर चढ़ कर बोलता है. दोनों अपने फैंस के दिलों पर राज करते हैं. हाल में दोनों का एक रोमांटिक गाना ‘ई का हमके पियवले रे’ यूट्यूब पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और साथ ही पसंद भी किया जा रहा है. साथ ही गाने में दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है.

इस रोमांटिक गाने के वीडियो में आप देख सकते हैं कि काजल राघवानी नेश की हालत में छत से पूल में कूदने जाती हैं, तो खेसारी लाल उनको रोकने जाते हैं तो दोनों ही एक साथ पूल में गिर जाते हैं. गाने के रोमांटिक बोलों के साथ-साथ गाने में दोनों की रोमांस भरी जोड़ी को भी काफी पसंद किया जा रहा है. इन दोनों स्टार्स की जोड़ी को फैंस द्वारा काफी पसंद किया जाता है. दोनों ने साथ में कई हिट फिल्मों के साथ-साथ हिट गाने भी दिए हैं, जिनको काफी पसंद किया जाता है. जैसे इस समय गाने को फैंस का बेहद प्यार मिल रहा है.

'हरदिया काम न करी' गाने में दिखा काजल राघवानी और खेसारी लाल का जबरदस्त डांस

वहीं काजल राघवानी और खेसारी लाल के इस रोमांटिक गाने के वीडियो पर अब तक 18,924,795 व्यूज आ चुके हैं. दोनों के इस गाने को खेसारी लाल यादव और खुशबू जैन ने मिल कर गाया है. वहीं इस गाने के बोल प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं, जबकि गाने को म्यूजिक रजनीश मिश्रा ने दिया है. वहीं दोनों का जबरदस्त गाना उनकी हिट फिल्म 'मेहंदी लगा के राखेना' का है. वहीं इस फिल्म में खेसारी लाल यादव, काजल राघवानी, रितु सिंह, अवधेश मिश्रा, परम हंस सिंह, संजय पांडे, आनंद मोहन, करन पांडे और संजय महानंद जैसे बड़े कलाकार नजर आ रहे हैं.

पवन सिंह और काजल राघवानी की केमेस्ट्री देख फैन्स हुए दीवाने, देखें वीडियो

अन्य खबरें