होली के दिनों में काजल और खेसारी का गाना 'ए रानी हम इंतजार कर तानी' मचा रहा धूम

Smart News Team, Last updated: Mon, 22nd Mar 2021, 1:10 PM IST
  • होली के दिन चल रहे हैं. ऐसे में यूट्यूब और बाकी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर होली के गानों की धूम मची हुई है, जिसमें नए और पुराने सभी तरह के होली गानों को देखा और सुना जा रहा है. इसी बीच भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव का होली सॉन्ग 'ए रानी हम इंतजार कर तानी' यूट्यूब पर धूम मचाता नजर आ रहा है.
Kajal Raghwani Khesari Lal Yadav Song E Rani Hum Intajar Kar Tani

जैसा की आप सभी जानते हैं कि इस महीने के आखिर में होली के त्योहार है और हर तरह इसको लेकर धूम मची हुई है. इसके साथ ही होली के गाने भी यूटयूब पर देखने को मिल रहे हैं, जिनको काफी पसंद किया जा रहा है. ऐसे में भोजपुरी सिनेमा की होली सॉन्ग भी काफी हिट साहित हो रहे हैं. यूट्यूब यूजर्स भोजपुरी होली सॉन्ग्स को काफी ज्यादा पसंद करते हैं और होली के खास मौके पर उनको सुनना पसंद करते हैं. आज हम आपको ऐसे ही भोजपुरी स्टार्स की जबरदस्त औप बेस्ट जोड़ी के बारे में बताने जा रहे है.

इन जोड़ियों पहले नंबर पर आती है खूबसूरत एक्ट्रेस काजल राघवानी और सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है. हाल में दोनों का एक ऐसा ही धमाकेदार और जोरदार होली सॉन्ग्स 'ए रानी हम इंतजार कर तानी' यूट्यूब पर खासा पसंद किया जा रहा है. साथ ही गाने के वीडियो में दोनों एक दूसरे के साथ रोमांस भरे अंदाज में डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. इताना ही नहीं दोनों साथ में बेहद ही धमाकेदार अंदाज में डांस भी कर रहे हैं. दोनों के इस हॉली सॉन्ग को यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है. दोनों के इस गाने के वीडियो पर अब तक 17 मिलियन से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं.

53 मिलियन व्यूज के पार पहुंचा काजल राघवानी और खेसारी लाल का गाना 'जाबले जगल बनी'

साथ ही गाने पर हजारों की संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी आ रहे हैं. कमेंट्स कर फैंस और दर्शक दोनों की जोड़ी के साथ-साथ गाने की भी तारीफें कर रहे हैं. वहीं अगर इस गाने के बारे में ज्यादा बात की जाए तो, दोनों के इस धमाकेदार हॉली सॉन्ग को खुद खेसारी लाल यादव और इंदु सोनाली ने साथ मिलकर गाया है.वहीं गाने के बोल प्यार लाल यादव ने लिखे हैं, जबकि गाने को म्यूजिक अविनाश झा घुंघरू ने दिया है. बता दें कि दोनों का ये गाना उनकी फिल्म 'हम है हिंदुस्तानी' का है.

'दिल ले गईल' गाने में दिखा काजल राघवानी का खूबसूरत और दिलकश अंदाज, देखें वीडियो

अन्य खबरें