कुछ इस अंदाज में काजल राघवानी के दुपट्टे से फांसी लगाते नजर आए खेसारी लाल यादव

Smart News Team, Last updated: 04/12/2020 10:56 PM IST
  • हाल ही के दिनों में यूट्यूब पर भोजपुरी सिनेमा की खूबसूरत एक्ट्रेस काजल राघवानी का एक गाना 'फसरी लगा लेब' धमाल मचा रहा है. गाने में काजल के साथ सुपरस्टार और सिंगर खेसारी लाल यादव भी नजर आ रहे हैं. दोनों की जोड़ी को गाने में काफी पसंद की जा रही है. साथ ही गाने में पर अब तक करोड़ो की संख्या में व्यूज आ चुके हैं. 
Kajal Raghwani Khesari Lal Yadav Song Fasari Laga Leb

भोजपुरी सिनेमा की सबसे हिट और पसंद की जाने वाली जोड़ी खूबसूरत एक्ट्रेस काजल राघवानी और सुपरस्टार सिंगर खेसारी लाल यादव की मानी जाती हैं. दोनों के साथ में इतने गाने यूट्यूब पर रिलीज होते हैं कि फैंस उनके गानों को देखने पर मजबूर कर देते हैं. साथ ही लोगों काफी संख्या में इनको पसंद करते हैं. खास बात यह है कि लोग इन एक्टिंग के साथ-साथ इनके गानों को भी काफी पसंद करते हैं. एक्टर को लेकर ये कहना गलत नहीं होगा कि इनका जादू फैंस पर खूब चलता है. इन दिनों काजल राघवानी का एक गाना 'फसरी लगा लेब दुपट्टा से' काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस गाने में उनके साथ खेसारी लाल यादव भी नजर आ रहे हैं.

दोनों के बाकी गानों की तरह ही ये गाना भी यूट्यूब पर काफी फेमस और रिकॉर्ड तोड़ रहा है. गाने को यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है. गाने में खेसारी लाल काजल राघवानी के दुपट्टे से फांसी लगाते हुए नजर आ रहे हैं. साथ ही गाने में दोनों की जोड़ी भी दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही गाने में दोनों के साथ धमाकेदार डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. ये गाना उनकी फिल्म 'हम हैं हिंदुस्तानी' का है. साथ ही गाने इस गाने में काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव की कैमिस्ट्री कमाल नजर आ रही है. गाने में दोनों का डासं फैंस को काफी पसंद आ रहा है. इस गाने के वीडियो पर अब तक 50,609,730 व्यूज आ चुके हैं.

'चिकन समान' गाने में देखें काजल राघवानी और निरहुआ की जबरदस्त केमिस्ट्री

बता दें कि ये गाना खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह ने गाया है. साथ ही इस गाने के बोल आज़ाद सिंह ने लिखे हैं, जबकि गाने को म्यूजिक अविनाश झा घुंघरू ने दिया है. गाने के साथ-साथ इस फिल्म को भी काफी पसंद किया गया था. वहीं इन दोनों ने साथ में कई भोजपुरी फिल्मों में साथ काम किया है और दोनों के गाने भी काफी तेजी से वायरल होते हैं. इसके अलावा काजल राघवानी जल्द ही खेसारी लाल यादव के साथ फिल्म 'लिट्टी चोखा' में नजर आने वाली हैं. फैंस भी इन दोनों की फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

काजल राघवानी और खेसार लाल का गाना ‘कुछ ता लगाव रहे पिछले जनम के’ मचा रहा धमाल

अन्य खबरें