भावुक कर देगा काजल राघवानी और खेसारी लाल का गाना 'इश्क बड़ा फकीरा रे', देखें

Smart News Team, Last updated: Fri, 18th Dec 2020, 11:01 PM IST
  • हाल में भोजपुरी सिनेमा की खूबसूरत एक्ट्रेस काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव का गाना 'इश्क बड़ा फकीरा रे' का वीडियो यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. वीडियो में काजल राघवानी और खेसारी लाल की शानदार केमिस्ट्री नजर आ रही है. साथ ही गाने को काफी पसंद किया जा रहा है. गाने के वीडियो पर अब तक काफी संख्या में व्यूज आ चुके हैं.
Kajal Raghwani Khesari Lal Yadav Song Ishq Bada Fakira Re

भोजपुरी सिनेमा की सुपरहिट रोमांटिक जोड़ी काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव के गाने अक्सर ही सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं, जो दर्शकों द्वारा काफी पसंद भी किए जाते है. उवन दोनों के गानों के वीडियो पर करोड़ों की संख्या में व्यूज आते हैं. फैंस उनकी फिल्मों और गानों को देखना काफी पसंद करते हैं. हाल में उनके एक गाने के वीडियो ने यूट्यूब पर धूम मचा रखी है. ये एक भावुक कर देने वाला गाना है. गाने में काजल राघवानी एक ढ़ाबे पर बैठी नजर आ रही हैं और खेसारी लाल को याद करती हुई नजर आ रही है.

गाने के वीडियो में काजल के चहरे पर उदासी साफ नजर आ रही है और जब खेसारी लाल उनके सामने आते हैं तो चहक उठती हैं. इस गाने के बोल 'बलम जी लव यू' है और ये गाना दोनों की भोजपुरी फिल्म 'बलम जी लव यू' का है. गाना यूट्यूब पर एक दम से छाया गया है और इसमें दोनों की केमिस्ट्री को काफी पसंद किया जा रहा है. भोजपुरी सिनेमा की इस सुपरहिट जोड़ी का गाना काफी समय पहले रिलीज हुआ था, लेकिन आज कर ट्रेंडिंग की लिस्ट में इसका नाम दर्ज है. इस गाने के वीडियो पर एब तक 1,566,960 व्यूज आ चुके हैं.

बता दें कि इस गाने को ओम झा, शिशिर पांडे और हनी बी ने गाया है. प्रिमांशू सिंह ने बोल लिखे हैं और ओम झा ने संगीत दिया है. गाने के साथ-साथ इस फिल्म को भी दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था. 'बलमजी लव यू' फिल्म में काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव लीड रोल में नजर आ रहे हैं. इस गाने को यू्ट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है. 'बलमजी लव यू' में खेसारी लाल यादव, काजल राघवानी के अलावा अशोक समर्थ, अक्षरा सिंह, शुभी शर्मा, स्मृति सिन्हा और संजय महानंद लीड रोल में हैं.

काजल राघवानी और खेसारी लाल का गाना 'गोदी का मजा पलंग पर' फैंस को आया पसंद

अन्य खबरें