काजल और खेसारी लाल के गाने 'कमरिया सड़िया से छूटल' ने पार किए मिलियन्स व्यूज

Smart News Team, Last updated: 09/04/2021 12:22 AM IST
  • खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक काजल राघवानी और सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की जोड़ी बेहद कमाल लगती है. दोनों की जोड़ी को काफी पसंद भी किया जाता है. हाल में दोनों का ऐसा ही एक रोमांटिक गाना 'कमरिया सड़िया से छूटल' यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है. दोनों का ये गाना उनकी नई फिल्म 'लिट्टी चोखा' का है.
Kajal Raghwani Khesari Lal Yadav Song Kamariya Sariya Chhutal Ae Raja

भोजपुरी इंडस्ट्री की जबरदस्त जोड़ी खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक काजल राघवानी और सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की हैं. दोनों ने साथ में इंडस्ट्री को कई हिट फिल्मों लेकर गाने तक दिए हैं. दोनों की जोड़ी को फिल्मी दुनिया से अलग रियर लाइफ में भी काफी पसंद किया जाता है. इतना ही नहीं दोनों फिलहाल में भी नई फिल्म 'लिट्टी चोखा' में साथ नजर आ रहे हैं. दोनों की ये फिल्म आज रिलीज हो चुकी है, जिसको काफी पसंद भी किया गया है. 

वहीं दोनों की इस दमदार फिल्म का एक धमाकेदार रोमांटिक गाना 'कमरिया सड़िया से छूटल' यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है. गाने को यूट्यूब पर दर्शकों का काफी प्यार मिल रहा है. साथ ही सभी को गाना बेहद पसंद भी आ रहा है. गाने के वीडियो में दोनों के बीच जबरदस्त रोमांस भरे केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. साथ ही दोनों की जोड़ी का एक साथ होना ही गाने को हिट कर रहा है. दोनों के इस गाने को कितना पसंद किया जा रहा है. 

'लगा के चले इत्तर चोली के भीतर' गाने में दिखा काजल और चिंटू पांडे का रोमांस

इस बात का अंदाजा तो इसी से लगाया जा सकता है कि गाने के वीडियो पर अब तक 3,004,909 व्यूज आ चुके हैं. साथ ही गाने के वीडियो पर काफी संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी आ रहे हैं. वहीं अगर गाने के बारे में बात करें तो, इसको खुद खेसारी लाल और प्रियंका सिंह ने साथ मिलकर गाया है. वहीं गाने का म्यूजिक ओम झा ने दिया है, जबकि इसे लिखा टुनटुन यादव ने है.

'ऐसे न चाल चला बाली ब उमरिया' गाने में दिखा काजल और प्रदीप पांडे का दमदार डांस

अन्य खबरें