'कौन देवता के गढ़ल सवरल' गाने में खेसारी लाल हुए काजल राघवानी की अदाओं के दीवाने

Smart News Team, Last updated: Mon, 1st Mar 2021, 1:00 PM IST
  • भोजपुरी सिनेमा की खूबसूरत एक्ट्रेस काजल राघवानी और सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है. दोनों के गाने यूट्यूब पर धमाल मचाते हैं. वहीं हाल में दोनों का एक रोमांटिक गाना 'कौन देवता के गढ़ल सवरल' यूट्यूब पर पर काफी देखा और पसंद किया जा रहा है. गाने में खेसारी लाल काजल राघवानी के दीवाने हो जाते हैं.
Kajal Raghwani Khesari Lal Yadav Song Kawna Devta Ke Garhal Sawarl

भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी और सुपर स्टार खेसारी लाल यादव की ऑनस्क्रीन जोड़ी को फैसं द्वारा काफी पसंद किया जाता है. दोनों की ऑनस्क्रीन रोमांटिक केमिस्ट्री का हर कोई दीवाना है. जब भी उनका कोई गाने का वीडियो यूट्यूब पर सामने आता है फैंस उनके दीवाने हो जाते हैं और उसको शेयर करन लगते हैं. दोनों को उनके दर्शकों का खूब प्यार मिलता है. दोनों के गानें यूट्यूब पर काफी पसंद किए जाते हैं. इन दिनों दोनों का एक रोमांटिक गाना 'कौन देवता के गढ़ल सवरल' यूट्यूब पर काफी छाया हुआ है.

गाने के वीडियो में देखा जा सकता है कि काजल राघवानी मंदिर से बहार आ रही हैं और अचानक से खेसारी लाल की नजर उन पर पड़ती हैं और वो उनको देखते रह जाते हैं. गाने के वीडियो में देखा जा सकता है कि खेसारी लाल को काजल राघवानी से पहली ही नजर में प्यार हो जाता है और वो उनकी हर अंदाज और अदा के दीवाने हो जाते हैं. दोनों के इस गाने को काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही गाने में दोनों की बीच काफी रोमांस के साथ-साथ बेहतरीन डांस भी देखने को मिल रहा है. गाने को काफी पसंद किया जा रहा है.

काजल राघवानी और खेसारी लाल के गाने 'सरसों के सगिया' ने पार किए 181 मिलियन व्यूज

साथ ही दोनों की इस रोमांटि गाने के वीडियो पर अब तक 103,993,722 व्यूज आ चुके हैं. साथ ही गाने के वीडियो पर काफी भारे तादात में लाइक्स और कमेंट्स भी आ रहे हैं. गाने में दोनों की जोड़ी और दोनों के अंदाज को काफी पसंद किया जा रहा है. इसके साथ ही अगर इस गाने के बारे में ज्यादा बात करें तो, दोनों के इस रोमांटिक गाने को खेसारी लाल यादव ने गाया है. गाने के बोल श्याम देहाती ने लिखे हैं और संगीत रजनिश मिश्रा ने दिया है. गाने को यूट्यूब पर दर्शकों का खूब प्यारा मिल रहा है. बता दें कि दोनों का ये गाना उनकी फिल्म 'महंदी लगा कर रखना' का है.

'दिल ने ये कहा है दिल से' गाने पर काजल राघवानी ने शेयर किया खूबसूरत वीडियो,देखें

अन्य खबरें