काजल राघवानी और खेसारी लाल का गाना ‘खोजी ना बलमुआ दिया बारी’ फैंस को भाया

Smart News Team, Last updated: Mon, 23rd Nov 2020, 10:05 PM IST
  •  भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव का एक रोमांटिक गाना ‘खोजी ना बलमुआ दिया बारी’ यूट्यूब पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. गाने में दोनों के बीच की केमिस्ट्री उनके फैंस को काफी पसंद आ रही है. साथ ही गाने को भी यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है. गाने पर अब तक लाखों में व्यूज आ चुके हैं. गाने के बोल सभी को काफी पसंद आ रहे हैं.
Kajal Raghwani Khesari Lal Yadav Song khoji naa balamua diya baari

भोजपुरी सिनेमा में क्यूट एक्ट्रेस मानी जाने वाली एक्ट्रेस काजल राघवानी की फैन फॉलोइंग की कोई कमी नहीं है. करोड़ो में फैंस उनको फॉलो करते हैं और उनकी फिल्मों और गानों को काफी पसंद करते हैं. साथ ही उनके गानों पर करोड़ों की संख्या में व्यूज आते हैं. फैंस को उनके गाने काफी पसंद आते हैं. इसके अलावा अह उनकी जोड़ी सुपरस्टार खेसारीलाल यादव के साथ स्क्रीन पर आए तो फिर पूछिए ही मत। फैंस दीवाने ही हो जाते हैं. हाल ही में दोनों का एक रोमांटिक गाना ‘खोजी ना बलमुआ दिया बारी’ सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहा है.

इस गाने में दोनों के बीच बेहद ही ज्याजा रोमांस देखने को मिल रहा है. गाने में दर्शकों को काजल राघवानी और खेसारी लाल की रोमांटिक केमिस्ट्री काफी पसंद आ रही है. इस गाने को खेसारी लाल और सरोदी बोहरा ने अपनी आवाज दी है. इस गाने के बोल प्यारे लाल कवि ने लिखे हैं. साथ ही गाने को म्यूजिक मधुकर आनंद ने दिया है.साथ ही इस गाने को 19 सितंबर को याशी फिल्मस के यू-ट्यूब चैनल द्वारा रिलीज किया गाया था. वहीं इस गाने पर अप तक 5,096,708 व्यूज आ चुके हैं.

इस गाने में खेसारी लाल एक्ट्रेस काजल राघवानी के साथ बोहद रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं. वैसे तो खेसारी लाल यादव कई एक्ट्रेस के साथ रोमांटिक फिल्में कर चुके हैं लेकिन काजल राघवानी के साथ केमिस्ट्री कुछ अलग ही है. ये गाना इम दोनों की भोजपुरी फिल्म ‘दुल्हन गंगा पार के’ का है. इस फिल्म में खेसारी लाल यादव, काजल राघवानी, आम्रपाली दुबे और मनोज टाइगर नजर आ रहे हैं. वहीं अगर काजल राघवानी की बात की जाए तो वो एक बार फिर जल्द खेसारी लाल के साथ फिल्म 'लिट्टी चोखा' में नजर आने वाली हैं.

काजल राघवानी और निरहुआ का गाना ‘नथुनिया तार लेवे दय’ यूट्यूब पर मचा रहा बवाल

काजल राघवानी और पवन सिंग का गाना ‘आज कंबल में चंबल’ यूट्यूब पर तोड़ रहा रिकॉर्ड

अन्य खबरें