काजल राघवानी की कमरिया हो खेसारी लाल बोले 'लचकेला कमरिया', देखें धमाकेदार गाना

Smart News Team, Last updated: 02/02/2021 08:59 PM IST
  • भोजपुरी इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक काजल राघवानी अपनी अदाओं और अंदाज के लिए काफी पसंद की जाती हैं. इसके अलावा वो अपने गानों को लेकर भी यूट्यूब पर काफी वायरल रहती हैं, जिनको काफी पसंद किया जाता है. वहीं हाल में उनका ये धमाकेदार गाना 'लचकेला कमरिया' यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है. गाने में उनके साथ सुपरस्टार खेसारी लाल यादव भी नजर आ रहे हैं.
Kajal Raghwani Khesari Lal Yadav Song Lachke Kamariya Tohar

भोजपुरी इंडस्ट्री की खूबसूरत अदाकारों में एक काजल राघवानी अपने फैंस के साथ-साथ हिंदी गानों को सुनने वाले दर्शकों की काफी चहेती हैं. काजल राघवानी के गाने यूट्यूब पर काफी पसंद किए जाते हैं. इतना ही नहीं उन्होंने भोजपुरी सिनेमा में कई बड़े और सुपरस्टार्स के साथ काम किया है, जिनके साथ उनके गाने यूट्यूब पर देखे भी जा सकते हैं. वहीं काजल राघवानी की सबसे ज्यादा जोड़ी सुपरस्टार और बेहतरीन सिंगर खेसारी लाल यादव के साथ पसंद की जाती हैं. दोनों की फिल्मों से लेकर गानों तक यूट्यूब पर धूम मचाते हैं.

वहीं हाले में दोनों का एक बेहद ही धमाकेदार और शानदार गाना 'लचकेला कमरिया' यूट्यूब पर काफी देखा जा रहा है और साथ ही इस गाने को काफी पसंद भी किया जा रहा है. गाने में दोनों लूंगी डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. गाने में दोनों का के डांस का अंदाज उनके फैंस के साथ-साथ यूट्यूब के दर्शकों द्वारा भी काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही इस गानेके बोलों को भी बेहद पस्दं किया जा रहा है. साथ ही काजल राघवानी और खेसारी लाल के इस जबरदस्त गाने के वीडियो पर अब तक 23,082,957 व्यूज आ चुके हैं.

'बताव कहां डाली' गाने में काजल राघवानी ने पवन सिंह संग लगाए जमकर ठुमके, देखें

साथ ही गाने के वीडियो पर काफी तेजी से लाइक और कमेंट्स भी आ रहे हैं. दोनों के इस गाने को खेसारी लाल यादव और सरोदी बोरहा ने गाया है. वहीं इस गाने के बोल प्यारेलाल यादव, आज़ाद सिंह, पवन पांडे और श्याम देहाती ने लिखे हैं, जबकि गाने को म्यूजिक रजनीश मिश्रा ने दिया है. बता दें कि दोनों का ये गाना उनकी हिट फिल्म 'मैं सेहरा बांध के आउंगा' का है. इस फिल्म में खेसारी लाल यादव, काजल राघवानी, प्रियंका पंडित, अवधेश मिश्रा, संजय पांडे, आनंद मोहन, गोपाल राय और किरण यादव नजर आ रहे हैं.

'जींस सरकावे दs' गाने में दिखा काजल राघवानी और खेसारी लाल की रोमांटिक केमिस्ट्री

अन्य खबरें