यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है काजल और खेसारी लाल का गाना 'नवंबर में चल जईबू जान'

Smart News Team, Last updated: Sun, 16th May 2021, 12:29 AM IST
  • भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी और खेसारी लाल की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है. साथ ही उनके गाने यूट्यूब पर काफी वायरल होते हैं. उनके गानों को काफी पसंद किया जाता है. हाल में उनका एक धमाकेदार गाना 'नवंबर में चल जईबू जान' यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. गाने में उनके साथ सुपरस्टार खेसारी लाल यादव भी नजर आ रहे हैं.
Kajal Raghwani Khesari Lal Yadav Song November Me Chal Jaibu Jaan

भोजपुरी इंडस्ट्री की कई जबरदस्त जोड़ियों में से एक खूबसूरत एक्ट्रेस काजल राघवानी और सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की जोड़ी मानी जाती हैं, जिनके करोड़ों में फैंस है, जो उनकी जोड़ी को बेहद पसंद करते हैं. दोनों ने साथ में काफी फिल्मों और गानों में काम किया है. इसके अलावा दोनों के गाने यूट्यूब पर काफी वायरल होते हैं, जिनको काफी पसंद किया जाता है. 

वहीं हाल में दोनों का एक ऐसा ही रोमांटिक गाना 'नवंबर में चल जईबू जान' यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है. साथ ही गाने को काफी पसंद भी किया जा रहा है. दोनों का ये गाना ये दर्द भरा गाना है, जिसको काफी पसंद किया जा रहा है. वीडियो में दोनों के बीच अलग होने की बात हो रही, जिसको लेकर दोनों काफी दुखी नजर आ रहे हैं. साथ ही दोनों के इस गाने के वीडियो पर अब तक 16,408,316 की संख्या में व्यूज आ चुके हैं. 

काजल राघवानी का दर्द भरा गाना 'तू बेवफा कहलायेगा' सुन भीग जाएंगी आपकी भी आंखे

साथ ही वीडियो पर अब तक हजारों की संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी आ रहे हैं. वहीं अगर इस गाने के बारे में बात करें तो, इसको खेसारी लाल यादव ने गाया है. इस गाने के लिरिक्स अजित हलचल द्वारा लिखे गए हैं और संगीत अविनाश वर्मा ने दिया है. दोनों ने इस गाने ने रिलीज होते ही यूट्यूब पर धमाल मचा दी है.

'भतार से भरम सब छूट जाएगा' गाने में दिखा काजल राघवानी का बोल्ड अंदाज और डांस

अन्य खबरें