काजल राघवानी और खेसारी लाल का गाना 'सजके संवरके' यूट्यूब पर छाया, देखें वीडियो

Smart News Team, Last updated: 17/11/2020 09:23 PM IST
  • भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव का एक रोमांटिक गाना 'सजके संवरके' यूट्यूब पर काफी देखने को मिल रहा है. दर्शकों को गाना काफी पसंद आ रहा है. गाने में दोनों के बीच के रोमांटिक केमिस्ट्री उनके फैंस के दिलों को काफी भा रही है. साथ ही गाने पर अब तक करोड़ो की संख्या में व्यूज आ चुके हैं. 
Kajal Raghwani Khesari Lal Yadav Song Saj Ke Sawar Ke

भोजपुरी सिनेमा की क्यूट और खूबसूरत एक्ट्रेस में से काजल राघवानी की फैन फॉलोइंग दिन पर दिन बढ़ती जा रही है. उनके लाखों-करोड़ों में फैंस हैं जो उनकी फिल्मों और गानों को काफी पसंद करते हैं. साथ ही उनके गानों को काफी शेयर भी करते हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस के काफी गाने अक्सर ही यूट्यूब पर काफी तेजी से वायरल भी होते हैं, जो दर्शकों द्वारा कीफी पसंद भी किए जाते हैं. इशके अलावा उनकी जोड़ी की बात करें तो भोजपुरी सिनेमा में काजल राघवानी की जोड़ी काफी एक्टर्स के साथ जमती हैं, लेकिन खेसारी लाल के साथ काफी ज्यादा पसंद की जाती है. नहीं हाल ही में दोनों का एक रोमांटिक गाना 'सजके संवरके' यूट्यूब पर काफी देखा जा रहा है.

गाने में दोनों के बीच रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिल रही है, जो उनके फैंस को काफी पसंद आ रही है. साथ ही गाने में दोनों रोमांस करते हुए नजर आ रहे है. लोगों उनकी जोड़ी के बड़े फैन है. जब भी दोनों का साथ में कोई गाना रिलीज होता है, तो वो तेजी से वायरल होने लगता है. साथ ही काफी पसंद भी किया जाता है. दोनों इस गाने में डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं गाने में अब तक 127,935,914 व्यूज आ चुके हैं. इस गाने को खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह ने गाया है. वहीं इस गाने के बोल आजाद सिंह ने लिखें है और संगीत मधुकर आनंद ने दिया है. गाने को वेव म्यूजिक कंपनी द्वराा रिलीज किया गया है.

दोनों का ये गाना उनकी भोजपुरी फिल्म 'मुकद्दर' का है. इस गाने में काजल और खेसारी लाल यादव की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. वहीं अगर एक्ट्रेस काजल राघवानी की बात करें तो वो भोजपुरी सिनेमा की बेहद फेमस एक्ट्रेसेस में से एक हैं. काजल की फैन फॉलोइंग भी बहुत जबरदस्त है. काजल अपनी खूबसूरती, डांस और एक्टिंग तीनो के लिए फेमस है. वह अब तक 50 से ज्यादा भोजपुरी फिल्में कर चुकी है. काजल राघवानी और भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव जोड़ी को सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है. दोनों जल्द ही अगली आने वाली फिल्म 'लिट्टी चोखा' में नजर आने वाले है.

काजल राघवानी और खेसारी लाल का ये रोमांटिक गाना यूट्यूब पर लगा रहा आग

काजल राघवानी और खेसारी लाल के गाने ‘छतरी जल्दी लगावा ना’ ने हिलाया सोशल मीडिया

अन्य खबरें