काजल राघवानी और खेसारी लाल का गाना 'सुताल तनी कोरा में' तेजी से हो रहा वायरल

Smart News Team, Last updated: 15/12/2020 11:42 PM IST
  • भोजपुरी सिनेमा की खूबसूरत एक्ट्रेस काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव की जोड़ी के फैंस दीवाने हैं. दोनों के गानों को काफी पसंद किया जाता है. हाल में दोनों का एक गाना 'सुताल तनी कोरा में' तेजी से वायरल हो रहा है. गाने को काफी पसंद किया जा रहा है. गाने में दोनों की जोड़ी काफी पसंद की जा रही है. वहीं गाने के वीडियो पर अब तक काफी संख्या में व्यूज आ चुके हैं.
Kajal Raghwani Khesari Lal Yadav Song Sutala Tani Kora Mein

भोजपुरी गानों को इन दिनों दर्शकों का काफी प्यार मिल रहा है. भोजपुरी गानों के दीवाने भोजपुरी सिनेमा के स्टार्स के भी दीवाने होते हैं. इस समय में अगर देखा जाए को भोजपुरी गानों की भी उतनी ही मांग है जितनी बॉलीवुड गानों की. इसके अलावा लोग भोजपुरी सिनेमा के स्टार्स को भी काफी पसंद करते हैं. इन स्टार्स में सबसे पहले नंबर पर खूबसूरत एक्ट्रेस काजल राघवानी और खेसारी लाल यालव की जोड़ी हैं, जिनको काफी पसंद किया जाता है. हाल में दोनों का एक जबरदस्त गान 'सुताल तनी कोरा में' काफी तेजी से वायरल हो रहा है. गाने के काफी पसंद भी किया जा रहा है. गाने में दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है.

गाने में दोनों के बीच को जोड़ी की फैंस भी काफी तारीफें कर रहे हैं. गाने में दोनों रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं. काजल राघवाना और खेसारी लाल यादव का ये धमाकेदार गाना इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी देखा जा रहा है. गाने में दोनों का डांस और रोमांस दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. दोनो का ये गाना यूट्यूब पर काफी धूम मचा रहा है. इस गाने में दोनों शानदार डांस करते दिखाई दे रहे हैं. वहीं गाने में दोनों का रोमांस भी दर्शकों को काफी भा रहा है. इस गाने को खुद खेसारी लाल यादव ने गाया है. इस गाने के वीडियो पर वायरल होने के बाद से 216,256,315 व्यूज आ चुके हैं. साथ ही इस गाने में काफी संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी आ चुके हैं.

काजल राघवानी के गाने 'पढ़ावेलू लव के पहाड़ा' ने यूट्यूब पर मचाया धमाल,यहां देखें

बता दें इस गाने में खास बात काजल राघवानी की साड़ी में बेहद ही खूबसूरत अंदाज के साथ नजर आ रही है. वहीं खेसारी इस वीडियो में व्हाइट-ब्लू शर्ट और जींस में दिखाई दे रहे हैं. पूरे गाने में खेसारी अलसाते दिखाई दे रहे हैं, वहीं काजल उन्हें रिझाने की कोशिश करती नजर आ रही हैं. वहीं अगर देखा जाए तो भोजपुरी सुपरस्टार्स की फैन फॉलोइंग भी किसी बॉलीवुड सुपरस्टार से कम नहीं है. कोई ना कोई भोजपुरी गाना भी यूट्यूब पर ट्रेंड करता दिखाई देता है. भोजपुरी स्‍टार खेसारी लाल यादव और एक्ट्रेस काजल राघवानी के गानें भी काफी पसंद किए जाते हैं.

खेसारी लाल और काजल राघवानी के गाने 'बदनाम हो जाइब दुनो जनि' मचा रहा कहर, देखें

अन्य खबरें