'ठीक है' गाने पर काजल ने खेसारी लाल संग बनाया वीडियो, फैंट लूटा रहे प्यार

Smart News Team, Last updated: 07/03/2021 11:38 PM IST
  • भोजपुरी इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेस काजल राघवानी अपने बेहतरीन गानों को लेकर काफी पसंद की जाती हैं. साथ ही उनकी जोड़ी कई स्टार्स के साथ काफी पसंद की जाती हैं. हाल में उनका एक जबरदस्त वीडियो यूट्यूब पर काफी देखा. वीडियो में उनके साथ सुपरस्टार खेसारी लाल भी नजर आ रहे हैं. वीडियो दोनों 'ठीक है' गाने पर वीडियो बनाते नजर आ रहे हैं.
Kajal Raghwani Khesari Lal Yadav Tiktok Video

भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी और सुपर स्टार खेसारी लाल यादव की जोड़ी हर किसी को पसंद आती है. भले ही दोनों आज के साथ में साथ न हो लेकर दोनों की जोड़ी आज भी उनके फैं के दिलों में बसती हैं और उनके गानों के वीडियो यूट्यूब पर धूम मचाने का काम करते हैं. साथ ही दोनों की जोड़ी को और उनके गानों के वीडियो पर काफी संख्या में व्यूज के साथ-साथ लाइक्स और कमेंट्स भी देखने को मिलते हैं. दोनों को फैंस का खूब प्यार मिलता है. दोनों के गानें यूट्यूब पर काफी पसंद किए जाते हैं.

वहीं इन दिनों दोनों का एक रोमांटिक वीडियो यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है. वीडियो में दोनों अपने गाने 'ठीक है' गाने पर टिक-टॉक वीडियो बनाते हुए नजर आ रहे हैं. साथ ही वीडियो में वो कई और टिक-टॉक वीडियो भी बनाती हुई नजर आ रही हैं. साथ ही दोनों के इस वीडियो को उनके फैंस और बाकी दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. इसके साथ ही दोनों के इस वीडियो पर अब तक 176,867 व्यूज भी आ चुके हैं. इसके साथ ही वीडियो पर काफी संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी आ चुके हैं.

काजल राघवानी की खूबसूरत और धमाकेदार फोटो यूट्यूब पर मचा रही कोहराम, देखें वीडियो

इसके अलावा भी दोनों के ऐसे ही कई वीडियो यूट्यूब पर काफी वायरल होते हैं, जिनको काफी पसंद किया जाता है. इसके अलावा दोनों ने साथ में कई फिल्मों और गानों में साथ काम किया है. उनकी फिल्मों और गानों को यूट्यूब पर काफी पसंद किया जाता है. इसके साथ ही दोनों की जोड़ी को साथ में काफी पसंद की जाती हैं. फिलहाल दोनों के बीच तकरार का दौर चल रहा है और फैंस उम्मीद कर रहे हैं दोनों के बीच ये तकरार फिर से दोस्ती में बदल जाए और दोनों पहले की तरह साथ में आ जाएं.

'सुताल तनी कोरा में' गाने में देखें खेसाली लाल और काजल का जबरदस्त रोमांस और डांस

अन्य खबरें