काजल और नीलकमल सिंह का दर्द भरा गाना 'जा अब पलट के देखब ना' कल सुबह होगा रिलीज

Smart News Team, Last updated: Sun, 18th Apr 2021, 12:41 AM IST
  • भोजपुरी सिनेमा की काजल राघवानी और सुपरस्टार नीलकमल सिंह का एक नया दर्द भरा गाना 'जा अब पलट के देखब ना' कल सुबह 6 बजे रिलीज होने जा रहा है. इस बात की जानकारी खुद काजल राघवानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. साथ ही उन्होंने साथ में एक टीजर भी शेयर किया है. टीजर को काफी पसंद किया जा रहा है. 
Kajal Raghwani Neelkamal Singh New Song Ja Ab Palat Ke Dekhab Na

भोजपुरी इंडस्ट्री में क्यूट एक्ट्रेस में से एक खूबसूरत काजल राघवानी इन दिनों अपनी फिल्म की शूटिंग को लेकर काफी बिजी चल रही हैं और इस बात का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि वो अपने इंस्टाग्राम पर शूटिंग की और सेट से फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपने नए दर्द भरे गाने 'जा अब पलट के देखब ना' क सुबह 6 बजे रिलीज होने वाला है. इस गाने में काजल राघवानी के साथ एक्टर और सिंगर नीलकमल सिंह भी नजर आने वाले हैं. 

वहीं काजल द्वारा शेयर किए गए टीजर में दोनों की फोटो और गाने के बोल लिखे हुए नजर आते हैं. टीजर काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही इस टीजर को शेयर करते हुए काजल राघवानी कैप्शन में लिखती हैं 'नीलकमल सिंह और Ft.काजल राघवानी पहली बार एक दर्दभरा विडियो के साथ (जा अब पलट के देखब ना) तो कल सुबह 06 बजे देखना न भूले आपका अपना चैनल Worldwide Records Bhojpuri पर. धन्यवाद 18-04-2021 06:00 AM'. 

काजल राघवानी ने लाइव आकर फैंस से की बातें, वीडियो किया शेयर

इसके अलावा काजल राघवानी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ अपनी खूबसूरत फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं, जिनको उनके फैंस द्वारा काफी पसंद किया जाता है. इतना ही नहीं काजल राघवानी की फैम फॉलोइंग भी काफी अच्छी है. वहीं अगर काजल राघवानी के बारे में बात करें तो, वो इन दिनों अपनी नई फिल्म 'अमानत' की शूटिंग में काफी व्यस्त चल रही हैं और वो जल्द ही सुपरस्टार और सिंगर खेसासी लाल के साथ फिल्म 'लिट्टी चोखा' में नजर आने वाली हैं.

काजल राघवानी ने अपनी फिल्म 'धर्मा' के सेट से सयाजी शिंदे संग शेयर की फोटो-वीडियो

अन्य खबरें