'चिकन समान' गाने में दिखी काजल राघवानी और निरहुआ की जबरदस्त केमिस्ट्री, देखें

Smart News Team, Last updated: 03/03/2021 10:03 PM IST
  • भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी और सुपरस्टार दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ की जोड़ी भोजपुरी सिनेमा की बेस्ट जोड़ी कहलाती हैं. दोनों के गाने यूट्यूब पर काफी देखे और पसंद किए जाते हैं. वहीं हाल में दोनों का एक जबरदस्त गाना 'चिकन समान' यूट्यूब पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस गाने को काफी पसंद कर रहे हैं.
Kajal Raghwani Nirahua Song Chikan Saman

भोजपुरी इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक काजल राघवानी अपने दमदार अभिनय के साथ-साथ अपनी क्यूट स्माइल और डांस के लिए काफी पसंद की जाती हैं. काजल राघवानी ने भोजपुरी सिनेमा में अब तक काफी सारे एक्टर्स के साथ काम किया और कई हिट फिल्में दी हैं. साथ ही उनकी एक्टिंग के साथ-साथ फैंस उनके गानों को भी काफी पसंद करते हैं. काजल राघवानी की जोड़ी भोजपुरी इंडस्ट्री में अब तक कई एक्टर्स के साथ जोड़ी बना चुकी हैं और कुछ खास एक्टर्स के साथ उनकी जोड़ी को काफी पसंद भी किया जाता है.

वहीं हाल में एक्ट्रेस काजल राघवानी का एक धमाकेदार गाना 'चिकन समान' यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है. साथ ही गाने के वीडियो में उनके साथ सुपरस्टार और सिंगर दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' भी नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही गाने में दोनों के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. साथ ही गाने में दोनों की जोड़ी की फैंस और दर्शक काफी तारीफें कर रहे हैं. इसके साथ ही गाने में गोनों की अंदाज और डांस भी काफी पसंद किया जा रहा है. इसके साथ ही गाने में दोनों की बीच रोमांस भरी केमिस्ट्री देखने को मिल रही है.

‘कूलर कुर्ती में' गाने में दिखा काजल राघवानी और खेसारी लाल का जबरदस्त डांस

वहीं इस गाने के बारे में बात की जाए तो, इसको 14,197,730 व्यूज के साथ-साथ लाखों की संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी आ आ चुके हैं. इसके साथ ही दोनों के इस धमाकेदार गाने को दिनेश लाल यादव और कल्पना ने मिलकर गाया है. साथ ही गाने के बोल प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं और इस गाने को म्यूजिक राजेश-रजनीश ने दिया है. बता दें कि ये गाना उनकी फिल्म 'आशिक अवारा' का है. इस फिल्म को भी गाने की तरह काफी पसंद किया गया था.

काजल और खेसारी लाल का गाना 'बलमुआ हो तोहरा से प्यार हो गईल' मचा रहा धमाल, देखें

अन्य खबरें