काजल राघवानी और निरहुआ का गाना ‘नथुनिया तार लेवे दय’ यूट्यूब पर मचा रहा बवाल

Smart News Team, Last updated: 22/11/2020 09:57 PM IST
  • भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी का एक गाना इन दिनों यूट्यूब पर काफी तेजी से देखा जा सकता है. इस गाने में एक्ट्रेस के साथ सुपरस्टार निरहुआ भी नजर आ रहे हैं. गाने को काफी पसंद किया जा रहा है. इस गाने के बोल ‘नथुनिया तार लेवे दय’ काफी पसंद किए जा रहे हैं. साथ ही इस गाने पर अब तक काफी सारे व्यूज भी आ चुके हैं. 
Kajal Raghwani Nirahua song Nathuniya Tar Leve Da

भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी एक बेहद ही शानदार एक्ट्रेस है, जो अपने फैंस के बीच काफी फेमस हैं और काफी पसंद भी की जाती हैं. काजल राघवानी के करोड़ों में फैंस हैं जो उनकी हर फिल्म और गानों को काफी पसंद करते हैं. साथ ही उनके काफी गाने यूट्यूब पर काफी तेजी से वायरल होते हैं और काफी पसंद करते हैं. इतना ही नहीं इन गानों पर काफी संख्या में व्यूज भी देखने को मिल ते हैं. वहीं हाल ही में उनका एक और गाना ‘नथुनिया तार लेवे दय’ यूट्यूब पर बवाल मचा रहा है. गाने को काफी पसंद किया जा रहा है. इस गाने में एक्ट्रेस के साथ सुपरस्टार दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' भी नजर आ रहे हैं.

वहीं इस गाने पर 16,378,274 व्यूज आ चुके हैं. साथ ही इस गाने को कल्पना और आलोक ने गाया है. साथ ही इस गाने के बोल प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं. दोनों का ये गाना उनकी भोजपुरी फिल्म 'आशिक अवारा' का है. इस फिल्म में निरहुआ का डबल किरदार में नजर आ रहे हैं। गाने के साथ-साथ इस फिल्म को भी काफी पसंद किया गया था. इसके अलावा अगर काजल राघवानी के बारे में बात की जाए तो, उनकी जोड़ी ज्यादातर सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और पवन सिंह के साथ पसंद की जाती है. साथ ही उनके साथ उनके काफी गाने वायरल हो चुके हैं, जो काफी पसंद किए जाते हैं.

वहीं अगर काजल राघवानी के बारे में बात की जाए तो, कालज जल्द ही सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के साथ फिल्म 'लिट्टी चोखा' में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपने सभी फैंस के साथ अपनी खूबसूरत फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं, जो उनके फैंस द्वारा काफी पसंद की जाती हैं. इसके साथ ही वो कई और फिल्मों में भी नजर आने वाली हैं. उनके फैंस भी उनकी हर फिल्म का बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं. उसकी फिल्मों को काफी पसंद भी किया जाता है.

काजल राघवानी और पवन सिंग का गाना ‘आज कंबल में चंबल’ यूट्यूब पर तोड़ रहा रिकॉर्ड

'जनि कर तु आनाकानी' गाने में काजल राघवानी के साथ रोमांस करते नजर आए खेसारी लाल

अन्य खबरें