काजल राघवानी और पवन सिंग का गाना ‘आज कंबल में चंबल’ यूट्यूब पर तोड़ रहा रिकॉर्ड

Smart News Team, Last updated: 20/11/2020 10:36 PM IST
  • भोजपुरी सिनेमा की क्यूट एक्ट्रेस काजल राघवानी और स्टार पवन सिंह का एक रोमेंटिक गाना 'आज कंबल में चंबल' सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस गाने में दोनों के बीच को रोमांटि जोड़ी उनके फैंस को काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही इस गाने में काजल राघवान काफी बोल्ड अंदाज के साथ डांस करती हुई नजर आ रही हैं।
Kajal Raghwani Pawan Singh song Aaj Kambal Mein Chambal

भोजपुरी सिनेमा की क्यूट और खूबसूरत एक्ट्रेस काजल राघवानी और पॉवर स्टार कहे जाने वाले एक्ट्रेस और सिंगर पवन सिंह की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है.जब भी दोनों का को ई भी गाना यूट्यूब पर रिलीज होता है तो वो तेजी से ट्रेडिंग बन जाता है. इसके अलावा दोनों अब तक काफी फिल्मों भी साथ काम कर चुके हैं. वहीं बात अब की करें तो इन दोनो का एक बेहद ही रोमांटिक गाना 'आज कंबल में चंबल' यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. गाने में काजल पिंक कलर की साड़ी में बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं. साथ ही वे बेहद ही बोल्ड अंदाज में डांस करती हुई नजर आ रही है.

खास बात यह है कि गाने को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है. इस गाना इन दोनों की भोजपुरी फिल्म 'तेरे जैसा यार कहां' का है. साथ ही इस गाने को बॉबी दत्ता ने गाया है और इसे श्याम देहाती ने लिखा है, जबकि इसका म्यूजिक कंपोज मधुकर आनंद ने किया है. गाने में दोनों की जोड़ी को काफी पसंद भी किया जा रहा है. इस गाने को BIG STAR भोजपुरी ने अपने चैनल पर शेयर किया है. इसके अलावा इस गाने पर अब तक 3,542,550 व्यूज आ चुके हैं. साथ ही फैंस गाने के वीडियो पर कमेंट्स और लाइक्स कर गाने के साथ-साथ दोनों की जोड़ी काफी तारीफें कर रहे है.

बता दें कि काजल राघवानी और पवन सिंह की ये फिल्म साल 2017 में रिलीज हुई थी. ये फिल्म भी इस गाने की तरह सुपरहिट रही थी. फिल्म में इन दोनों भोजपुरी स्टार्स के अलावा आकाश सिंह यादव, अंजना सिंह, करिश्मा मित्तल, अवधेश मिश्रा मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं. फिल्म को डायरेक्ट और प्रोड्यूस रवि भूषण ने किया था. काजल राघवानी ने इस फिल्म में भले ही पवन सिंह के साथ काम किया, लेकिन उनकी सुपरहिट जोड़ी बनी खेसारी लाल यादव के साथ जमती है. वहीं पवन सिंह की भी जोड़ी मोनालिसा और अक्षरा सिंह के साथ लोगों के बीच काफी पॉपुलर रही.

'जनि कर तु आनाकानी' गाने में काजल राघवानी के साथ रोमांस करते नजर आए खेसारी लाल

काजल राघवानी और खेसारी लाल का गाना 'सजके संवरके' यूट्यूब पर छाया, देखें वीडियो

अन्य खबरें