काजल राघवानी पवन सिंह का नया गाना 'बलमुआ के गांव में' यूट्यूब पर माच रहा धमाल

Smart News Team, Last updated: Mon, 11th Jan 2021, 9:59 PM IST
  • भोजपुरी इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेस काजल राघवानी और सुपरस्टार पवन सिंह का गाना 'बलमुआ के गांव में' यूट्यूब पररिलीज होने के बाद से ही काफी देखा जा रहा है. गाने को यूट्यूब पर फैंस का बेहद प्यार मिल रहा है. गाने में दोनों की रोमांटिक जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही इस गाने के वीडियो पर काफी व्यूज आ रहे हैं.
Kajal Raghwani Pawan Singh Song Balamua Ke Gaon Mein

अगर देखा जाए तो भोजपुरी सिनेमा इस समय बॉलीवुड को काररी टक्कर देने में कोई भी कसर नहीं छोड़ रहा है. इसी के चलते भोजपुरी स्टार्स की फैन फॉलोइंग भी काफी तेजी से बढ़ती जा रही है. ऐसे में भोजपुरी इंडस्ट्री की क्वीन कहे जाने वाली खूबसूरत काजल राघवानी और इंडस्ट्री के पावरस्टार कहे जाने वाले पवन सिंह का जबरदस्त रोमांटिक गाना 'बलमुआ के गांव में' यूट्यूब पर का देखा जा रहा है. साथ ही गाने को काफी पसंद भी किया जा रहा है. गाने में काजल राघवनी और पवन सिंह के बीच की केमिस्ट्री देखते ही बन रही है.

इस गाने को DRJ Records Bhojpuri नाम के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर शेयर किया गया है. इस गाने को पवन सिंह ने गाया है. वहीं गाने के जबरदस्त बोल विनय निर्मल ने लिखे हैं, जबकि गाने को म्यूजिक छोटे बाबा ने दिया है. साथ ही गाने के वीडियो पर अब कर 59,173 व्यूज आ चुके हैं. साथ ही इस गाने के शानदार वीडियो पर काफी संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी आ रहे हैं. फैंस दोनों की जबरदस्त और रोमांटिक जोड़ी की जमकर तारीफें कर रहे हैं. खास बात ये है कि इससे पहले भी दोनों के कई गाने यूट्यूब पर रिलीज हो चुके हैं.

'चल चला रानी रिहलसल करा दी' काजल राघवानी और पवन सिंह की जोड़ी ने मचाया धमाल

वहीं अगर इस गाने के बारे में बात की जाए तो ये फिल्म उनकी हिट फिल्म 'मैंने उनको सजन चुन लिया' का है. इस फिल्म के सभी गानों को यूट्यूब खासा पसंद किया गया है. साथ ही गानों के वीडियो पर काफी संख्या में व्यूज के साथ-साथ लाइक्स और कमेंट्स देखे जा चुके हैं. वहीं इस फिल्म के बारे में बात करें तो, इसमें पवन सिंह, काजल राघवानी, अंजना सिंह, प्रीति बिस्वास और अयाज खान जैसे बड़े कलाकार मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं. साथ ही दोनों के गाने यूट्यूब पर खासा धमाल मचाते हैं.

काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव के किसिंग वीडियो ने बढ़ाया सोशल मीडिया का तापमान

अन्य खबरें