'गन्ना बेच के चुम्मा' गाने में काजल राघवानी और पवन सिंह ने किया धमाकेदार डांस

Smart News Team, Last updated: Sun, 28th Feb 2021, 6:01 PM IST
  • भोजपुरी सिनेमा की बेस्ट जोड़ियों में एक काजल राघवाना और पवन सिंह की जोड़ी है, जिनके गाने यूट्यूब पर काफी देखे और पसंद किए जाते हैं. हाल में दोनों का एक ऐसा ही जबरदस्त रोमांटिक गाना 'गन्ना बेच के चुम्मा' यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है. साथ ही गाने को काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही गाने के वीडियो पर अब तक काफी व्यूज आ चुके हैं. 
Kajal Raghwani Pawan Singh Song Bech Ke Chumma

भोजपुरी गानों के साथ-साथ भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार्स की फैन फॉलोइंग तेजी से बढ़ती जा रही है. इसी के चलते आज कल यू्ट्यूब पर भोजपुरी गाने को तेजी से वायरल हो रहे हैं. वहीं इन शानदार सितारों में से एक है खूबसूरत एक्ट्रेस काजल राघावनी और इंडस्ट्री के पावरस्टार कहे जाने वाले एक्टर पवन सिंह हैं, जिनके गाने यूट्यूब पर खासे वायरल होने के साथ पसंद भी किए जा रहे हैं. हाल में एक्ट्रेस काजल राघवानी और सुपरस्टार पवन सिंह का गाना 'गन्ना बेच के चुम्मा' यूट्यूब पर काफी देखा जा रहा है.

साथ ही गाने को यूट्यूब पर काफी पसंद भी किया जा रहा है. गाने के वीडियो में दोनों स्टार्स अपने धमाकेदार अंदाज में डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. साथ ही गाने के वीडियो में दोनों का अंदाज और डांस को काफी पसंद किया जा रहा है. इसके साथ ही उनके फैंस और बाकी दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही गाने में दोनों के बीच की जोड़ी को और दोनों के बीच की केमिस्ट्री को काफी पसंद किया जा रहा है. इसके साथ ही गाने में दोनों के बीच धमाकेदार अंदाज में रोमांस नजर आ रहा है, जिसको उनके फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है.

'अंखिया लागेला' गाने में काजल राघवानी की कातिलाना अदाओं के फैंस हो रहें दीवाने

इसके साथ ही गाने में दोनों के जोड़ी की फैंस और बाकी दर्शक काफी तारीफें कर रहे हैं. इसके साथ ही गाने के वीडियो पर अब तक 7,221,684 व्यूज आ चुके हैं. साथ ही गाने के वीडियो पर अब तक काफी संख्या में लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं. साथ ही कमेंट्स कर गाने के साथ-साथ दोनों की जोड़ी की काफी तारीफें कर रहे हैं. वहीं इस गाने के बारे में बात करें तो, इसको पवन सिंह, प्रियंका सिंह और मधुकर आनंद ने गाया है. साथ ही इस गाने के बोल मुन्नी लाल ने लिखे हैं, जबकि गाने को म्यूजिक मधुकर आनंद ने दिया है.

काजल राघवानी और खेसारी लाल का गाना 'बड़ी उठे दरद' यूट्यूब पर मचा रहा कहर, देखें

अन्य खबरें