काजल राघवानी और पवन सिंह के गाने 'चांद ना सुनर लागेला' ने मचाई धूम, देखें वीडियो

Smart News Team, Last updated: Thu, 7th Jan 2021, 8:50 PM IST
  • भोजपुर इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेस काजल राघवानी और सुपरस्टार पवन सिंह का एक रोमांटिक गाना 'चांद ना सुनर लागेला' यूट्यूब पर काफी देख जा रहा है और साथ ही बेहद पसंद भी किया जा रहा है. गाने में दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं. गाने में दोनों का रोमांस भरा अंदाज काफी पसंद किया जा रहा है. 
Kajal Raghwani Pawan Singh Song Chand Na Sunar Lagela

आज कल भोजपुरी सिनेमा के कई रोमांटिक गाने यूट्यूब पर काफी ट्रेंड कर रहे हैं. ऐसे में भोजपुरी इंडस्ट्री के स्टार्स की पॉपुलैरिटी भी उतनी ही तेजी से बढ़ती जा रही है. ववहीं हाल में भोजपुरी इंडस्ट्री की खूबसूरत अदाकारा काजल राघवानी के बारे में बात करें तो उनकी फेन फॉलेइंगा काफी तेजी से बढ़ती जा रही है. इसके अलावा उनके गाने भी यूट्यूब पर जमकर धमाल मचाते हैं. हाल में उनका एक रोमांटिक गाना 'चांद ना सुनर लागेला' यूट्यूब पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. गाने में उनके साथ सुपरस्टार पवन सिंह भी नजर आ रहे हैं.

गाने में दोनों के बीच की रोमांटिक केमिस्ट्री को काफी पसंद किया जा रहा है. गाने में दोनों ही बेहद रोमांस भरे अंदाज में एक दूसरे के साथ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. इस रोमांटिक गाने के वीडियो पर अब तक 8,974,063 व्यूज आ चुके हैं. वायरल गाने में काजल राघवानी और पवन सिंह की केमेस्ट्री इतनी बेहतरीन है कि फैंस गाने के वीडियो को बार-बार देख रहे हैं, जिससे व्यूज के आंकड़े और बढ़ते जा रहा है. गाने के वीडियों में काजल राघवानी ने सफेद कलर की सिंपल सी साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं.

‘दे दे पगलिया’ गाने में काजल राघवानी और खेसारी लाल की जोड़ी लग रही कमाल, देखें

वहीं पवन सिंह भी सफेद कलर की शर्ट में बहुत हैंडसम नजर आ रहें हैं. बता दें कि काजल राघवानी और पवन सिंह का ये रोमांटिक गाना उनकी हिट फिल्म 'प्रतिज्ञा 2' का है. इस गाने के बोल विनय बिहारी ने लिखे हैं, जिसे पवन सिंह ने अपनी अपनी बेहतरीन आवाज दी हैं. वहीं खास बात बता दे की फिल्म में पवन सिंह और खेसारी लाल यादव लीड रोल में हैं. वहीं स्मृति सिन्हा,अक्षरा सिंह और काजल राघवानी भी मुख्य किरदार में नजर आ रहे हैं. दोनों की ये हिट फिल्म बहुत सारे एक्शन और ड्रामे से भरपूर हैं, जिसको काफी पसंद भी किया गया है.

एक्टर विक्रांत सिंह राजपूत भोजपुरी फिल्म 'इश्क में' से करेंगे पर्दे पर वापसी

अन्य खबरें