काजल राघवानी का 'छलको हमरो जवानिया' गाना, अदाएं देख उड़े दर्शकों के होश

Smart News Team, Last updated: Fri, 25th Sep 2020, 7:48 PM IST
  • भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी का सुपरहिट गाना एक बार फिर ट्रेंड में है। काजल राघवानी का गाना छलको हमरो जवानिया यूट्यूब पर काफी बार देखा जा चुका है।इस गाने में उनके साथ पवन सिंह भी नजर आ रहे हैं। देखिए काजल राघवानी का जबरदस्त वीडियो।
काजल राघवानी का 'छलको हमरो जवानिया' गाना (फोटो साभार-यूट्यूब)

भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी एक बार फिर अपने ग्लैमरस अवतार के चलते सुर्खियों में हैं। उनका ये अवतार सुपरहिट गाने में देखने को मिला है। ये गाना पवन सिंह के साथ है जिसका नाम है छलको हमरो जवानिया। काजल राघवानी के इस गाने को अब तक यूट्यूब पर कई फैंस के द्वारा देखा जा चुका है। अभी भी इस वीडियो को यूट्यूब पर काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। दर्शकों को एक्ट्रेस का ग्लैमरस अवतार काफी अट्रैक्ट कर रहा है।

बात करें इस छलको हमरो जवानिया गाने की तो इसे पवन सिंह और प्रियंका सिंह ने गाया है। गाने में काजल राघवानी और पवन सिंह नजर आ रहे हैं। यूट्यूब पर अभी तक 334,814,081 यूजर्स ने इस वीडियो को देख डाला है। पवन सिंह अक्सर अपनी गायिकी और एक्टिंग को लेकर लोकप्रिय रहते हैं। वह अपनी फिल्मों में गाने भी अक्सर खुद ही गाते हैं।

बात करें काजल राघवानी के करियर की तो वह भोजपुरी सिनेमा का जाना पहचाना नाम हैं। जिन्हें किसी परिचय की जरूरत नहीं हैं। उन्होंने 16 साल की उम्र में ही फिल्में करना शुर कर दिया था। उन्होंने भोजपुरी के अलावा गुजराती फिल्मों में भी ढेरों फिल्में की हैं। बात करें डेब्यू की तो उन्होंने साल 2013 में भोजपुरी फिल्म सबसे बड़ा मुजरिम से इंडस्ट्री में कदम रखा। इसके बाद से उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और लगातार काम कर रहे हैं।

निरहुआ और आम्रपाली की सुपरहिट जोड़ी ने डिजिटल प्लेटफार्म पर भी बना डाला रिकॉर्ड

अन्य खबरें