काजल राघवानी और पवन सिंह के गाने 'देहिया जवान चिकन समान' को मिल रहे करोड़े व्यूज

Smart News Team, Last updated: 11/12/2020 10:58 PM IST
  • भोजपुरी सिनेमा की खूबसूरत एक्ट्रेस काजल राघवानी और पवन सिंह का गाना 'देहिया जवान चिकन समान' इन दिनों यूट्यूब पर काफी देखा जा रहा है. साथ ही गाने पर व्यूज की संख्या भी करोड़ों पर पहुंच चुकी है. गाने को काफी पसंद किया जा रहा है. गाने में दोनों के बीच की जबरदस्त केमिस्ट्री दर्शकों को काफी भा रही है. गाने में काजल राघवानी भी कमाल नजर आ रही हैं. 
Kajal Raghwani Pawan Singh Song Dehiya Jawan Chikan Samaan

भोजपुरी सिनेमा की खूबसूरत और क्यूट एक्ट्रेस काजल राघवानी को कौन नहीं जानता. वो अक्सर ही अपने गानों को लेकर सोशल मीडिया पर काफी छाई रहती हैं. उनके गानों को काफी पसंद किया जाता है. साथ ही उनके गानों में उनके अंदाज को काफी पसंद किया जाता है. वो अपने हर गाने में अलग अंदाज में नजर आती हैं, जो उनके फैंस को काफी पसंद आता है. साथ ही वो अब तक कई सारे भोजपुरी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं और उनकी जोड़ी कई स्टार्स के साथ जमती और पसंद की जाती है. काजल राघवानी की जोड़ी ज्यादा कर सुपरस्टार और सिंगर खेसारी लाल यादव और पवन सिंह के साथ काफी पसंद की जाती है.

हाल ही में उन दोनों का एक गाना 'देहिया जवान चिकन समान' इन दिनों यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. गाने को काफी पसंद किया जा रहा है. खास कर गाने में काजल राघवानी का बोल्ड अंदाज और डांस देखने को मिल रहा है, जो काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही गाने में काजल एक्टर पवन सिंह के साथ डांस करती हुई नजर आ रही हैं. दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है. साथ गी गाने को भी काफी देखा जा रहा है. गाने के बोल दर्शकों को काफी भा रहे है. साथ ही गाने के इस वीडियो पर अब तक 33,152,384 व्यूज आ चुके हैं. साथ ही काफी संख्या में लाइक्स और कमेंट्स की भी लाइन लगी हुई है.

काजल राघवानी और खेसारी लाल के गाने 'ए बलम जी' ने यूट्यूब पर पार किए लाखों व्यूज

इस गाने को पवन सिंह और सिंगर इंदु सोनाली ने गाया है. वहीं इसके बोल श्याम देहाती ने लिखे हैं, जबकि इसका म्यूजिक कंपोज भी अविनाश झा घुंघरू ने किया है. वीडियो का डायरेक्शन अरविंद चौबे ने किया है. जिन्होंने इस सॉन्ग के साथ-साथ फिल्म को भी डायरेक्ट किया है. ये गाने फिल्म का नाम 'हुकुमत' का है। इस गाने को वेव म्यूजिक ने अपने यूट्यूब चैनल पर साल 2015 में रिलीज किया था. फिल्म को भी काफी पसंद किया गया था. इस फिल्म में पवन सिंह और काजल राघवानी के अलावा अरविंद अकेला कल्लू और श्रुति अहम भूमिका में नजर आ रहे हैं.

काजल राघवानी का गाना 'भईल बा जवानी अठरह प्लस' यूट्यूब पर मचा रहा धमाल

अन्य खबरें