'गन्ना बेच के चुम्मा' गाने में काजल राघवानी ने पवन सिंह संग जमकर किया रोमांस

Smart News Team, Last updated: Fri, 1st Jan 2021, 6:04 PM IST
  • भोजपुरी इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेस काजल राघवानी का एक बेहद ही रोमांटिक गाना 'गन्ना बेच के चुम्मा' यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. गाने में एक्ट्रेस के साथ सुपरस्टार पवन सिंह भी नजर आ रहे हैं. गाने को काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही गाने में दोनों के बीच की केमिस्ट्री को काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही गाने के वीडियो पर अब तक काफी संख्या में व्यूज आ चुके हैं.
Kajal Raghwani Pawan Singh Song Ganna Bech Ke Chumma

भोजपुरी इंडस्ट्रा की क्यूट और खूबसूरत एक्ट्रेस काजल राघवानी अपनी दिलकश अदाओं के लिए काफी पसंद की जाती हैं. इसके अलावा उनकी फिल्मों और गानों को काफी पसंद किया जाता है. इतना ही नहीं उनके गाने भी यूट्यूब पर उनकी तरह की तहलका मचाते रहते हैं, जिनको यूट्यूब के दर्शकों द्वारा और उनके फैंस द्वारा काफी पसंद किया जाता है. वहीं हाल में उनका एक जबरदस्त गाना ‘गन्ना बेच के चुम्मा’ यूट्यूब पर धूम मचाता हुआ नजर आ रहा है. इस गाने में एक्ट्रेस का लुक बेहद ही खूबसूरच नजर आ रहा है. गाने में एक्ट्रेस सिलवर कलर की ड्रेस में गजब ढा रही हैं.

साथ ही काजल राघवानी के इस रोमांटिक और जबरदस्त गाने में उनके साथ भोजपुरी इंडस्ट्री के पावरस्टार एक्टर पवन सिंह डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. साथ ही गाने को यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही इस रोमांटिक गाने में दोनों का अंदाज दर्शकों को काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही हाने के वीडियो में दोनों एक साथ रोमांटिक अंदाज में डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. ये काजल राघवानी और पवन सिंह का ये रोमांटिक गाना फिल्म ‘सरकार राज’ का है. ये इस फिल्म एक आइटम सॉन्ग है, जिसको यूट्यूब पर 64,326,773 व्यूज मिल चुके हैं.

‘छम्मक छल्लो जरा धीरे चलो’ कहते हुए जब काजल राघवानी के पीछे भागे रितेश पांडे

काजल राघवानी और पवन सिंह के इस गाने को पवन सिंह, प्रियंका सिंह और मधुकर आनंद ने साथ गाया है. साथ ही इस गाने के बोल मुन्नी लाल ने लिखा है और इसे अरविदं चौब और मधुकर आनंद ने डायरेक्ट किया है. काजल राघवानी और पवन सिंह की जोड़ी काफी पसंद किया गया है, जबकि काजल राघवानी ने सबसे ज्यादा फिल्में खेसारी लाल यादव के साथ की है. ये पहली बार है जब काजल राघवानी ने पवन सिंह के साथ डांस किया था. बता दें कि इस फिल्म में पवन सिंह, मोनालिसा, रानी चटर्जी और अक्षरा सिंह मुख्य भूमिका में नजर आ रही हैं.

'मेहरी के सुख नाही देबू' गाने में काजल राघवानी और पवन सिंह की जोड़ी लग रही कमाल

अन्य खबरें