काजल राघवानी और पवन सिंह का गाना 'गिर गइल ओढ़नी गन्ना के खेत में' फैंस को भाया

Smart News Team, Last updated: Wed, 25th Nov 2020, 10:15 PM IST
  • भोजपुरी सिनेमा की खूबसूरत एक्ट्रेस काजल राघवानी का एक गाना 'गिर गइल ओढ़नी गन्ना के खेत में' यूट्यूब पर काफी तेजी से देखा जा रहा है और साथ में काफी पसंद भी किया जा रहा है. गाने में काजल राघवानी के साथ स्टार पवन सिंह भी नजर आ रहे हैं. दोनों के बीच की रोमांटिक केमिस्ट्री दर्शकों को भी काफी पसंद आ रही है. इस गाने पर काफी व्यूज आ चुके हैं. 
Kajal Raghwani Pawan Singh Song Ghir Gail Odani Ganna Ke Khet Mein

भोजपुरी सिनेमा की क्वीन और खूबसूरत एक्ट्रेस काजल राघवानी की फैन फॉलोइंग दिन पर दिन बढ़ती जा रही है. उनके लाखों-करोड़ों में फैंस हैं जो उनकी फिल्मों और गानों को काफी पसंद करते हैं. साथ ही उनके गानों को काफी शेयर भी करते हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस के काफी गाने अक्सर ही यूट्यूब पर काफी तेजी से वायरल भी होते हैं, जो दर्शकों द्वारा कीफी पसंद भी किए जाते हैं. इसके अलावा उनकी जोड़ी की बात करें तो भोजपुरी सिनेमा में काजल राघवानी की जोड़ी काफी एक्टर्स के साथ जमती है. इन्हीं एक्टर्स में सुपरस्टार और सिंगर खेसारी लाल यादव और पवन सिंह का नाम आता है. 

वहीं हाल ही में काजल राघवानी और पवन सिंह का रोमांटिक गाना 'गिर गइल ओढ़नी गन्ना के खेत में' यूट्यूब पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वैसे देखा जाए तो एक्ट्रेस काजल राघवानी और पवन सिंह की जोड़ी हर किसी को पसंद आती है. गाने में भी दोनों के बीच की रोमांटिक केमिस्ट्री उनके फैंस को काफी पसंद आ रही है. इस गाने में दोनों बेहद ही शानदार अंदाज में डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. इस गाने में काजल काफी बोल्ड अंदाज में नजर आ रही है. गाने में काजल राघवानी की गुलाबी रंग की ओढ़नी पवन सिंह के ऊपर उड़कर आ जाती है. गाने में काजल राघवानी अपनी खूबसूरत अदाओं में ठुमके लगाती हुई नजर आ रही है. काजल राघवानी नीले रंग और गुलाबी रंग के कपड़ों में नजर आ रही है. 

काजल राघवानी और खेसारी लाल का गाना ‘खोजी ना बलमुआ दिया बारी’ फैंस को भाया

दोनों गाने में एक साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं. वहीं दोनों के इस गाने पर अब तक 2 करोड़ से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. इस गाने को पवन सिंह और कल्पना ने गाया है. वहीं गाने के बोल और म्यूजिक दोनों ही विनय बिहारी ने दिया है. इस गाने को साल 2015 में भोजपुरी फिल्म यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया था. ये गाना उन दोनों की भोजपुरी फिल्म 'प्रतिज्ञा 2' का है. बताया जाता है कि गाने की तरह ही इस फिल्म ने भी बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की थी. बता दें कि यूट्यूब पर इस गाने को काफी पसंद किया जा रहा है. वहीं अगर काजल राघवानी की बात करें तो वो जल्द ही खेसारी लाल के साथ फिल्म 'लिट्टी चोखा' में नजर आने वाली है.

इस गाने में निरहुआ के लिए लड़ रही हैं काजल राघवानी और आम्रपाली दुबे,देखें वीडियो

अन्य खबरें