'मेहरी के सुख नाही देबू' गाने में काजल राघवानी और पवन सिंह की जोड़ी लग रही कमाल

Smart News Team, Last updated: Wed, 30th Dec 2020, 6:49 PM IST
  • हाल में भोजपुरी सिनेमा की खूबसूरत एक्ट्रेस काजल राघवानी का एक बेहद ही रोमांटिक गाना 'मेहरी के सुख नाही देबू' यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है. गाने में एक्ट्रेस के साथ पावरस्टार पवन सिंह भी नजर आ रहे हैं. गाने के वीडियो में दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही इस रोमांटिक गाने के वीडियो पर अब तक काफी संख्या में व्यूज आ चुके हैं. 
Kajal Raghwani Pawan Singh Song Mehari Ke Sukh Nahi Debu

भोजपुरी इंडस्ट्री की क्यूट एक्ट्रेस और सोशल मीडिया सेंसेशन काजल राघवानी अपनी दिलकश अदाओं के लिए काफी पसंद की जाती हैं. इसके अलावा उनकी फिल्मों और गानों को काफी पसंद किया जाता है. काजल राघवानी ने कई हिट भोजपुरी फिल्मों में काम किया है. साथ ही उनके गाने यू्ट्यूब पर वायरल हो रहे हैं. भोजपुरी सिनेमा में उनकी जोड़ी कई स्टार्स के साथ पसंद की जाती हैं. वहीं हाल ही में काजल राघवानी का एक बेहद रोमांटिक गाना 'मेहरी के सुख नाही देबू' यू्ट्यूब पर वायरल हो रहा है. गाने में उनके साथ पावरस्टार कहे जाने वाले पवन सिंह नजर आ रहे हैं.

गाने में दोनों की बीच जबरदस्त रोमांस देखने को मिल रहा है. साथ ही गाने को भी काफी पसंद किया जा रहा है. गाने में दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री उनके फैंस को भी काफी पसंद आ रही है. दोनों की रोमांटिक जोड़ी उनके फैंस के दिलों में अपनी अलग पहचान रखती हैं. दोनों के पहले भी कई गाने यूट्यूब पर वायरल हो चुके हैं, लेकिन अगर इस गाने की बात करें तो इस रोमांटिक गाने को पवन सिंह और इंदु सोनाली ने मिलकर गाया है. सुमित सिंह चंद्रवंशी ने गाने के बोल लिखे हैं. गाने का म्यूजिक छोटे बाबा ने दिया हैं.

काजल राघवाना और खेसारी लाल के गाने 'ओढ़नी के रंग हरियार बा' पर आ रहे हिट्स

वहीं इस रोमांटिक गाने के वीडियो पर अब तक 406,482 व्यूज आ चुके हैं. गाने में काजल राघवानी पीच कलर की शॉर्ट नाइट ड्रेस में नजर आ रही हैं. पवन सिंह ने ब्लैक जींस और पीच कलर की टीशर्ट पहनी हुई हैं. वहीं अगर एक्ट्रेस काजल राघवानी के बारे में बात की जाए, तो वे भोजपुरी सिनेमा में अपनी एक अलग पहचान रखती हैं और फैंस उनको काफी पसंद करते हैं. फिलहाल एक्ट्रेस जल्द ही खेसारी लाल यादव के साथ फिल्म 'लिट्टी चोखा' में नजर आने वाली हैं.

'तोहार गर्मी छोड़ा दी' गाने में विराज भट्ट संग तकरार करती नजर आईं काजल राघवानी

अन्य खबरें