काजल और पवन का गाना 'मूड बनाने में तो टाइम लगता है' फैंस के बीच मचा रहा धूम

Smart News Team, Last updated: Fri, 16th Apr 2021, 12:40 AM IST
  • भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी के गाने यूट्यूब पर खास देखे और पसंद किए जाते हैं. ऐसे ही उनकी जोड़ी भोजपुरी सिनेमा के कई स्टार्स के साथ काफी पसंद की जाती हैं. हाल में उनका एक बेहद ही रोमांटिर गाना 'मूड बनाने में तो टाइम लगता है' यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. साथ ही गाने के वीडियो में उनके साथ सुपरस्टार पवन सिंह भी नजर आ रहे हैं.
Kajal Raghwani Pawan Singh Song Mood Banne Mein Time To Lagta Hai

भोजपुरी इंडस्ट्री में अपने शानदार अभिनय के साथ-साथ अपनी क्यूट्नेस और अपनी प्यारी सी स्माइल के लिए अपने फैंस के बीच पसंद की जाने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस काजल राघवानी अपने अंदाज के लिए काफी पसंद की जाती हैं. साथ ही उन्होंने भोजपुरी सिनेमा को कई हिट फिल्में दी हैं. साथ ही उन्होंने कई बड़े स्टार्स के साथ काम किया है, जिनके साथ उनकी जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है. उन्हीं में से एक भोजपुरी इंडस्ट्री के पावरस्टार और सिंगर पवन सिंह हैं. 

काजल राघवानी ने पवन सिंह के साथ कई हिट फिल्मों और गानों में काम किया है, जिनको काफी पसंद किया जाता है. वहीं हाल में उनका एक और रोमांटिक गाना 'मूड बनाने में तो टाइम लगता है' यूट्यूब पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.गाने को काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही गाने के वीडियो में दोनों के बीच के रोमांस भरी केमिस्ट्री को उनके फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. इतना ही नहीं दोनों के इस जबरदस्त गाने को दर्शकों का बेहद प्यार मिल रहा है. 

खेसारी लाल और काजल के धमाकेदार गाने 'एगो हम हमार दिल' को सुनने आप भी झूम उठेंगे

दोनों के इस गाने के वीडियो पर अब तक 12,287,493 व्यूज आ चुके हैं. साथ ही गाने पर काफी सारे लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं. वहीं अगर इस गाने के बारे में बात करें तो, दोनों के इस रोमांटिक गाने को पवन सिंह और प्रियंका सिंह ने साथ में गाया है. वही इस गाने के बोल आज़ाद सिंह ने लिखे हैं, जबकि गाने को म्यूजिक कैलाश आर दास ने दिया है. दोनों का ये गाना उनकी हिट फिल्म 'पवनपुत्र' का है.

‘आहो एह ओरिया’ गाने में दिखा काजल राघवानी और खेसारी लाल का दमदार रोमांस और डांस

अन्य खबरें