काजल राघवानी और पवन सिंह का रोमांटिक गाना 'Sorry Sorry' बटोर रहा लाखों व्यूज

Smart News Team, Last updated: 01/03/2021 10:42 PM IST
  • भोजपुरी सिनेमा की खूबसूरत एक्ट्रेस काजल राघवानी अपने शानदार अंदाज के साथ-साथ अपने बेहतरीन गानों को लेकर काफी पसंद की जाती हैं. साथ ही उनकी जोड़ी कई स्टार्स के साथ काफी पसंद की जाती हैं. हाल में उनका एक जबरदस्त गाना ‘सॉरी-सॉरी’ यूट्यूब पर काफी देखा और पसंद किया जा रहा है. गाने में उनके साथ सुपरस्टार पवन सिंह भी नजर आ रहे हैं. 
Kajal Raghwani Pawan Singh Song Sorry Sorry

यूट्यूब पर इन दिनों भोजपुरी गानों के साथ-साथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार्स की फैन फॉलोइंग भी काफी तेजी से बढ़ती जा रही है. वहीं आज के टाइम में यू्ट्यूब पर हिंदी गानों के साथ-साथ भोजपुरी गाने को तेजी से देखा और पसंद किया जा रहा है. इन दिनों भोजपुरी गाने काफी तेजी से यूट्यूब पर वायरल हो रहे हैं. वहीं भोजपुरी सिनेमा के काफी ऐसे सितारे हैं, जिनको जोड़ियों को काफी पसंद किया जाता है. वहीं इन शानदार जोड़ियों में से एक है एक्ट्रेस काजल राघावनी और इंडस्ट्री के पावरस्टार कहे जाने वाले पवन सिंह हैं.

इन दोनों के गाने यूट्यूब पर काफी वायरल होने के साथ पसंद भी किए जा रहे हैं. हाल में एक्ट्रेस काजल राघवानी और सुपरस्टार पवन सिंह का गाना 'सॉरी-सॉरी' यूट्यूब पर काफी देखा जा रहा है. साथ ही गाने को यूट्यूब पर काफी पसंद भी किया जा रहा है. गाने के वीडियो में दोनों अपने शानदार और धमाकेदार अंदाज में डांस के साथ-साथ रोमांस करते हुए भी नजर आ रहे हैं. गाने में दोनों की जोड़ी को उनके फैंस और बाकी दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. इसके साथ ही गाने में फैंस और दर्शक कमेंट्स कर दोनों की जोड़ी और गाने की काफी तारीफें कर रहे हैं.

'कौन देवता के गढ़ल सवरल' गाने में खेसारी लाल हुए काजल राघवानी की अदाओं के दीवाने

वहीं दोनों के इस रोमांटिक और जबरदस्स गाने के वीडियो पर अब तक 26,306,574 व्यूज आ चुके हैं. इसके साथ ही गाने के वीडियो पर अब तक काफी संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी आ रहे हैं. गाना दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. इसके साथ ही अगर गाने के बारे में ज्यादा बात करें तो, इसको पवन सिंह ने खुद गाया है. वहीं इस गाने के बोल आज़ाद सिंह नि लिखे हैं, जबकि गाने को म्यूजिक मधुकर आनंद ने दिया है. बात दें कि दोनों की ये जबरदस्त गाना उनकी फिल्म 'भोजपुरीया राजा' का है.

काजल राघवानी और खेसारी लाल के गाने 'सरसों के सगिया' ने पार किए 181 मिलियन व्यूज

अन्य खबरें