काजल और चिंटू पांडे का गाना 'बाते चांद अइसन चेहरा' यूट्यूब पर मचा रहा धमाल

Smart News Team, Last updated: Sun, 11th Apr 2021, 1:01 AM IST
  • भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी के गाने यूट्यूब पर काफी देखे और पसंद किए जाते हैं. वहीं हाल में उनका एक बेहद ही रोमांटिक और धमाकेदार गाना 'बाते चांद अइसन चेहरा' यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है. साथ ही गाने के वीडियो में काजल राघवानी के साथ सुपरस्टार प्रदीप पांडे 'चिंटू' भी नजर आ रहे हैं.
Kajal Raghwani Pradeep Pandey Chintu Song Baate Chand Aisan Chehra

भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी अपनी फिल्मों और गानों को लेकर यूट्यूब पर काफी छाई रहती हैं, जिनको काफी दर्शकों और उनके फैंस द्वारा काफी पसंद किाय जाता है. इसके अलावा उनके गानों के वीडियो यूट्यूब पर काफी वायरल होने के साथ-साथ काफी देखे और पसंद किए जाते हैं. काजल राघवानी ने इंडस्ट्री में कई बड़े स्टार्स के साथ काम किया है. उन्हीं में से एक सुपरस्टार प्रदीप पांडे 'चिंटू' भी हैं. दोनों ने साथ में काफी फिल्मों और गानों में काम किया है, जिनको काफी पसंद भी किया गया है.

 वहीं हाल में दोनों का एक बेहद ही धमाकेदार और रोमांटिक गाना 'बाते चांद अइसन चेहरा' यूट्यूब पर काफी वायरल होने के साथ-साथ काफी पसंद भी किया जा रहा है. साथ ही गाने के वीडियो में काजल राघवानी पीले रंग की साड़ी में बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं. गाने के वीडियो में दोनों की जोड़ी को साथ में काफी पसंद किया जा रहा है. गाने के वीडियो में दोनों के बीच रोमांस भरी केमिस्ट्री देखने को मिल रही है, जो उनके फैंस और बाकी दर्शकों द्वारा काफी पसंद की जा रही है. 

'ढीला हो जाएगा पलंग का नट' गाने में दिखा काजल और कल्लू का जबरदस्त रोमांस और डांस

साथ ही दोनों के इस गाने के वीडियो पर अब तक 4,883,380 व्यूज आ चुके हैं. वहीं अगर इस गाने के बारे में बात करें तो, इसको आलोक कुमार और खुशबू जैन ने साथ मिलकर गाया है. वहीं गाने के बोल राजकुमार आर पांडे ने लिखे हैं, जबकि गाने को म्यूजिक भी राजकुमार आर पांडे ने दिया है. बता दें कि दोनों का ये रोमांटिक गाना उनकी फिल्म 'नगिना' का है.

काजल और खेसारी लाल के गाने 'कमरिया सड़िया से छूटल' ने पार किए मिलियन्स व्यूज

अन्य खबरें