'भतार से भरम सब छूट जाएगा' गाने में दिखा काजल राघवानी का बोल्ड अंदाज और डांस

Smart News Team, Last updated: Thu, 13th May 2021, 10:57 PM IST
  • भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी अपने फैंस के बीच काफी पसंद की जाती हैं. साथ ही वो अपने गानों को लेकर भी यूट्यूब पर छाई रहती हैं. हाल में उनका एक धमाकेदार गाना 'भतार से भरम सब छूट जाएगा' यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. गाने के वीडियो में उनके साथ सुपरस्टार प्रदीप पांडे 'चिंटू' भी नजर आ रहे हैं. 
Kajal Raghwani Pradeep Pandey Chintu Song Bhatar Se Bhram Sab Chhoot Jayega

भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप और खूबसूरत एक्ट्रेस काजल राघवानी अपने फैंस के बीच अपने क्यूट अंदाज और दमदार अभिनय के लिए काफी पसंद की जाती हैं. इसके अलावा वो अपने धमाकेदार गानों को लेकर भी यूट्यूब पर काफी छाई रहती हैं. काजल के गानों को काफी पसंद किया जाता है. काजल राघवानी ने कई बड़े स्टार्स के साथ कई हिट फिल्मों में काम किया है, जिनको काफी पसंद किया जाता है. साथ ही उन्हीं स्टार्स के साथ उनके धमाकेदार गाने काफी वायरल होते हैं, जिन पर काफी संख्या में व्यूज देखने को मिलते हैं. 

वहीं हाल में उनका एक ऐसा ही जबरदस्त और धमाकेदार गाना 'भतार से भरम सब छूट जाएगा' यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. गाने के वीडियो में काजल राघवानी के साथ सुपरस्टार और सिंगर प्रदीप पांडे 'चिंटू' भी नजर आ रहे हैं. गाने के वीडियो में काजल राघवानी का बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है. साथ ही वीडियो में काजल चिंटू पांडे के साथ दमदार अंदाज में डांस करती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. 

काजल राघवानी से शिकायत करते हुए जब खेसारी लाल ने कहा 'चुम्मा भी ना देती हो'

दोनों के इस गाने के वीडियो पर अब तक 11,909,051 की संख्या में व्यूज आ चुके हैं. साथ ही वीडियो पर हजारों की संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी आ रहे हैं. वहीं अगर इस गाने के बारे में बात करें तो, इसको रितेश पांडे और प्रियंका सिंह ने अपनी आवाज दी है. वहीं इसके बोल सुमित चंद्रवंशी ने लिखे हैं, जबकि गाने को म्यूजिक छोटे बाबा ने दिया है. बता दें कि दोनों का ये गाना उनकी फिल्म 'विवाह' का है.

काजल राघवानी के टिक-टॉक वीडियो फैंस के बीच मचा रहे धमाल, फैंस हो रहे दीवाने

अन्य खबरें