'चोटी बांध के डबल' गाने में दिखी काजल और चिंटू पांडे की धमाकेदार केमिस्ट्री

Smart News Team, Last updated: Sat, 8th May 2021, 7:37 PM IST
  • भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी अपने फैंस के बीच काफी पसंद की जाती हैं. साथ ही वो अपने गानों को लेकर भी यूट्यूब पर छाई रहती हैं. उनके गानों को काफी पसंद किया जाता है. हाल में उनका एक धमाकेदार गाना 'चोटी बांध के डबल' यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. गाने में उनके साथ स्टार प्रदीप पांडे 'चिंटू' भी नजर आ रहे हैं.
Kajal Raghwani Pradeep Pandey Chintu Song Choti Bandh Ke

भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप और खूबसूरत एक्ट्रेस काजल राघवानी अपने फैंस के बीच अपने क्यूट अंदाज और दमदार अभिनय के लिए काफी पसंद की जाती हैं. इसके अलावा वो अपने धमाकेदार गानों को लेकर भी यूट्यूब पर काफी छाई रहती हैं. काजल के गानों को काफी पसंद किया जाता है. काजल राघवानी ने कई बड़े स्टार्स के साथ कई हिट फिल्मों में काम किया है, जिनको काफी पसंद किया जाता है. 

साथ ही उन्हीं स्टार्स के साथ उनके धमाकेदार गाने काफी वायरल होते हैं, जिन पर काफी संख्या में व्यूज देखने को मिलते हैं. वहीं हाल में उनका एक ऐसा ही जबरदस्त और धमाकेदार गाना 'चुसेले ओठवां लॉलीपॉप जइसे' यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. गाने के वीडियो में काजल के साथ स्टार प्रदीप पांडे 'चिंटू' भी नजर आ रहे हैं. गाने के वीडियो में काजल राघवानी और चिंटू पांडे के बीच में जबरदस्त रोमांस के साथ-साथ धमाकेदार डांस देखने को मिल रहा है. दोनों के इस गाने को यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है. 

काजल और खेसारी लाल का गाना 'बदनाम भईल जवनीया' यूट्यूब पर मचा रहा धमाल, देखें

साथ ही वीडियो पर अब तक 6,312,166 की संख्या में व्यूज आ चुके हैं. साथ ही गाने के वीडियो पर हजारों की संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी आ रहे हैं. वहीं अगर गाने के बारे में बात करें तो, दोनों के इस गाने को मोहन राठौड़ ने अपनी आवाज दी है. वहीं इस गाने के लिरिक्स श्याम देहाती ने लिखे हैं, जबकि गाने को म्यूजिक राजकुमार आर पांडे ने दिया है. बता दें कि दोनों का ये गाना उनकी फिल्म 'दीवाने' का है.

'जनि कर तु आनाकानी' गाने में दिखी काजल और खेसारी लाल की धमाकेदार केमिस्ट्री

अन्य खबरें