'लगा के चले इत्तर चोली के भीतर' गाने में दिखा काजल और चिंटू पांडे का रोमांस

Smart News Team, Last updated: 08/04/2021 12:27 AM IST
  • खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक काजल राघवानी के गाने यूट्यूब पर काफी देखे और पसंद किए जाते हैं. वहीं हाल में उनका एक बेहद ही रोमांटिक और धमाकेदार गाना 'लगा के चले इत्तर चोली के भीतर' यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है. साथ ही गाने के वीडियो में काजल राघवानी के साथ सुपरस्टार प्रदीप पांडे भी नजर आ रहे हैं.
Kajal Raghwani Pradeep Pandey Chintu Song Laga Ke Chale Iter Choli Ke Bhitar

भोजपुरी इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेस काजल राघवानी अपनी फिल्मों और गानों को लेकर यूट्यूब पर काफी छाई रहती हैं, जिनको काफी दर्शकों और उनके फैंस द्वारा काफी पसंद किाय जाता है. इसके अलावा उनके गानों के वीडियो यूट्यूब पर काफी वायरल होने के साथ-साथ काफी देखे और पसंद किए जाते हैं. काजल राघवानी ने इंडस्ट्री में कई बड़े स्टार्स के साथ काम किया है और उन्हीं में से एक प्रदीप पांडे 'चिंटू', जिनके साथ उनका एक बेहद ही धमाकेदार और रोमांटिक गाना 'लगा के चले इत्तर चोली के भीतर' यूट्यूब पर काफी वायरल होने के साथ-साथ काफी पसंद भी किया जा रहा है. 

गाने के वीडियो में एक्ट्रेस लाल और हरे रंग के लहंगे में नजर आ रही हैं. साथ ही वो गाने में चिंटू पांडे के साथ अपने धमाकेदार अंदाज में डांस करती हुई नजर आ रही हैं. गाने के वीडियो में दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही दोनों के बीच की रोमांटिक केमिस्ट्री भी उनके फैंस को काफी पसंद आ रही है. गाने के बोलों को भी काफी पसंद किया जा रहा है. 

'ऐसे न चाल चला बाली ब उमरिया' गाने में दिखा काजल और प्रदीप पांडे का दमदार डांस

वहीं दोनों के इस गाने के वीडियो पर अब तक 31,959,894 व्यूज आ चुके हैं. साथ ही गाने पर काफी संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी आ रहे हैं. वहीं अगर गाने की बात करें तो, इसको राजा राय और कोरस ने साथ में गाया है. वहीं इसके बोल राजकुमार आर पांडे ने लिखे हैं, जबकि गाने को म्यूजिक राजकुमार आर पांडे ने ही दिया है. बता दें कि तीनों का ये गाना उनकी फिल्म 'नगिना' का है.

'आसमान के चंदा' गाने में दिखी काजल राघवानी और खेसारी लाल की जबरदस्त केमिस्ट्री

अन्य खबरें