काजल राघवानी और चिंटू पांडे के गाने 'चुसेले ओठवां लॉलीपॉप जइसे' मचा रहा धमाल

Smart News Team, Last updated: 03/05/2021 02:10 PM IST
  • भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी अपने फैंस के बीच काफी पसंद की जाती हैं. साथ ही वो अपने गानों को लेकर भी यूट्यूब पर छाई रहती हैं. उनके गानों को काफी पसंद किया जाता है. हाल में उनका एक धमाकेदार गाना 'चुसेले ओठवां लॉलीपॉप जइसे' यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. गाने में उनके साथ स्टार प्रदीप पांडे 'चिंटू' भी नजर आ रहे हैं.
Kajal Raghwani Pradeep Pandey Chintu Song Lollypop Samajh Ke Othwa Tohar

भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप और खूबसूरत एक्ट्रेस काजल राघवानी अपने फैंस के बीच अपने क्यूट अंदाज और दमदार अभिनय के लिए काफी पसंद की जाती हैं. इसके अलावा वो अपने धमाकेदार गानों को लेकर भी यूट्यूब पर काफी छाई रहती हैं. काजल के गानों को काफी पसंद किया जाता है. काजल राघवानी ने कई बड़े स्टार्स के साथ कई हिट फिल्मों में काम किया है, जिनको काफी पसंद किया जाता है. 

साथ ही उन्हीं स्टार्स के साथ उनके धमाकेदार गाने काफी वायरल होते हैं, जिन पर काफी संख्या में व्यूज देखने को मिलते हैं. वहीं हाल में उनका एक ऐसा ही जबरदस्त और धमाकेदार गाना 'चुसेले ओठवां लॉलीपॉप जइसे' यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. गाने के वीडियो में काजल के साथ स्टार प्रदीप पांडे 'चिंटू' भी नजर आ रहे हैं. गाने के वीडियो में काजल राघवानी स्विमिंग पूल में स्विमिंग करती हुई नजर आ रही है और चिंटू पांडे उनको छेड़ते हुए नजर आ रहे हैं. गाने के वीडियो में दोनों के बीच की रोमांटिक केमिस्ट्री को काफी पसंद किया जा रहा है. 

काजल राघवानी और चिंटू पांडे का गाना 'साड़ी जालीदार बा' मचा रहा धमाल, यहां देखें

दोनों के इस गाने के वीडियो पर अब तक 4,708,518 की संख्या में व्यूज आ चुके हैं. साथ ही गाने के वीडियो पर हजारों की संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी आ रही हैं. वहीं अगर इस गाने के बारे में बात करें तो, दोनों के इस रोमांस भरे गाने को राकेश तिवारी ने अपनी आवाज दी है. वहीं इसके बोल राजकुमार आर. पांडे ने दिया है. वहीं गाने को म्यूजिक राजकुमार आर. पांडे ने ही दिया है. बता दें कि दोनों का ये गाना उनकी फिल्म 'देवरा भील दीवाना' का है.

काजल राघवानी का धमाकेदार गाना 'ओपन है दिल का दरवाजा' यूट्यूब पर मचा रहा धमाल

अन्य खबरें