'चीज कईले बाड़ू पवित्र' गाने में दिखी काजल, प्रवेश लाल और आदित्य ओझा की तीगड़ी

Smart News Team, Last updated: Wed, 2nd Jun 2021, 11:37 PM IST
  • भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी, प्रवेश लाल यादव और आदित्य ओझा का धमाकेदार गाना 'चीज कईले बाड़ू पवित्र' रिलीज हो चुका है, जिसको बेहद पसंद किया जा रहा है. गाने के वीडियो में तीनों की कमाल की तीगड़ी नजर आ रही हैं, जो बेहद पसंद की जा रही है. तीनों का ये गाना उनकी फिल्म 'बंसी बिरजू' का है. गाने के वीडियो पर काफी व्यूज आ चुके हैं.
Kajal Raghwani Pravesh Lal Yadav Aditya Ojha Song Chij Kaile Badu Pavitar Video

भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाने वाली क्यूट और खूबसूरत एक्ट्रेस काजल राघवानी जल्द ही फिल्म 'बंसी बिरजू' में नजर आने वाली हैं. फिल्म में काजल राघवानी के साथ सुपरस्टार प्रवेश लाल यादव और आदित्य भी नजर आ रहे हैं. फिल्म का ट्रेलर पहले रिलीज हो चुका है, जिसको काफी पसंद किया गाया है. वहीं अब इस फिल्म का एक धमाकेदार और मजेदार गाना 'चीज कईले बाड़ू पवित्र' रिलीज हो चुका है.

गाने को बेहद पसंद किया जा रहा है. गाने के वीडियो में तीनों की कमाल की तीगड़ी नजर आ रही हैं, जो बेहद पसंद की जा रही है. गाने के वीडियो में दोनों एक्टर काजल राघवानी के पीछे पड़े हैं और उनको पटाने की कोशिश कर रहे हैं. तीनों के इस जबरदस्त गाने को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी पर रिलीज किया गया है. तीनों के इस गाने के बारे में बात करें तो, इसको मोहन राठौड़ और अंतरा सिंह प्रियंका ने गाया है. 

काजल राघवानी और खेसारी लाल की कॉमेडी देख आप भी नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी, देखें

गान के वीडियो में दोनों एक्टर काजल राघवानी के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो पर अब तक 79,180 की संख्या में व्यूज आ चुके हैं. साथ ही वीडियो पर काफी संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी आ रहे हैं. वहीं गान के बोल कुंदन प्रीत ने लिखे हैं, जबकि गाने को संगीत आशीष वर्मा ने दिया है. बता दें कि इस फिल्म के निर्माता रत्नाकर कुमार है. फिल्म के लेखक संतोष मिश्रा और निर्देशक अजय एस झा हैं. 

'तोहर होठवा लागेला चाकलेट' गाने में दिखा काजल और खेसारी लाल की जबरदस्त रोमांस

अन्य खबरें