काजल राघवानी और रवि किशन की जोड़ी ने गाने 'गोइठा के अहरा' में लगाई आग

Smart News Team, Last updated: 07/12/2020 10:55 PM IST
  • इन दिनों भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी और रवि किशन का एक बेहद ही रोमांटिक गाना 'गोइठा के अहरा' यूट्यूब पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. गाने को यूट्यूब पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. गाने में दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री भी दर्शकों द्वारा काफी पसंद की जा रही है. गाने का वीडियो आपको भी मदहोश कर देगा. इस गाने के वीडियो पर अब तक काफी संख्या में व्यूज आ चुके हैं.  
Kajal Raghwani Ravi Kishan Song Goitha Ke Ahra

भोजपुरी इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक काजल राघवानी अपने दमदार अभिनय के साथ-साथ अपनी क्यूट स्माइल और डांस के लिए काफी पसंद की जाती हैं. काजल राघवानी ने भोजपुरी सिनेमा में अब तक काफी सारे एक्टर्स के साथ काम किया और कई हिट फिल्में दी हैं. साथ ही उनकी एक्टिंग के साथ-साथ फैंस उनके गानों को भी काफी पसंद करते हैं. वहीं हाल ही में उनका एक रोमांटिक गाना 'गोइठा के अहरा' यूट्यूब पर सारे रिकॉर्ड तोड़ता हुआ नजर आ रहा है. गाने को सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल होने के साथ-साथ काफी पसंद भी किया जा रहा है. गाने में काजल राघवानी के साथ सुपरस्टार रवि किशन भी नजर आ रहे हैं.

गाने में काजल राघवानी काली रंग की साड़ी में बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं. साथ ही गाने में वे बेहद ही बोल्ड अंदाज में डांस करती हुई नजर आ रही हैं. वहीं रवि किशन काले रंग के कु्र्ते धोती में डैशिंग नजर आ रहे हैं. गाने में दोनों के बेहद ही बोल्ड रोमांस देखे को मिल रहा है और काफी पसंद भी की जा रही है. साथ ही गाने में दोनों के बीच की रोमांटिक बॉन्डिंग फैंस को काभी काफी भा रही है. साथ ही इस गाने के वीडियो पर अब तक 1,678,774 व्यूज आ चुके हैं. गाने को प्रियंका सिंह और आलोक कुमार ने गाया है. इस गाने के लिरिक्स प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं. ये गाना उनकी भोजपुरी फिल्म 'बैरी कंगना 2' का है.

काजल राघवानी और खेसारी के गाने 'छतरी जल्दी लगावा ना' नें बरसात में लगाई आग

वहीं अगर काजल राघवानी की बात की जाए तो वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. साथ ही वो अपने फैंस के साथ अपनी खूबसूरत फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं, जो उनके फैंस को काफी पसंद आती हैं. काजल का खूबसूरत अंदजा उनके फैंस को काफी पसंद आता है. हाल ही में उनकी फिल्म 'बागी' रिलीडज हुई थी, जो काफी पसंद की गई है. बता दें कि काजल राघवानी जल्द ही खेसारी लाल यादव के साथ फिल्म 'लिट्टी चोखा' में नजर आने वाली हैं.

काजल राघवानी ने खेसारी लाल को कुछ इस अंदाज में कहा 'बलम जी लव यू', देखें वीडियो

अन्य खबरें