काजल राघवानी और रितेश पांडे का नया गाना 'कवना चक्कर में फसनी' हुआ रिलीज, देखें

Smart News Team, Last updated: Tue, 13th Apr 2021, 1:09 PM IST
  • भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी अक्सर अपने नए-पुराने गानों को लेकर यूट्यूब पर काफी छाई रहती हैं और काफी पसंद भी की जाती हैं. हाल में काजल राघवानी और सुपरस्टार सिंगर रितेश पांडे का नया गाना 'कवना चक्कर में फसनी' आज रिलीज हो चुका है. गाने को काफी पसंद किया जा रहा है.
Kajal Raghwani Ritesh Pandey Song Kawna Chakkar Me Fasani

भोजपुरी इंडस्ट्री में अपने शानदार अभिनय के साथ-साथ अपनी क्यूट्नेस और अपनी प्यारी सी स्माइल के लिए अपने फैंस के बीच पसंद की जाने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस काजल राघवानी अपने अंदाज के लिए काफी पसंद की जाती हैं. साथ ही उन्होंने भोजपुरी सिनेमा को कई हिट फिल्में दी हैं. साथ ही उन्होंने कई बड़े स्टार्स के साथ काम किया है, जिनमें से एक सुपरस्टार और सिंगर रितेश पांडे भी हैं. 

हाल में दोनों का एक नया धमाकेदार गाना 'कवना चक्कर में फसनी' आज रिलीज हो चुका है. गाने को काफी पसंद किया जा रहा है. वहीं इस गाने के में दिखाया गया है कि शादीशुदा रितेश अपने दोस्त की बारात में जाते हैं और वहां पिस्तौल की नोक पर जबरदस्ती उन्हें काजल राघवानी से भी शादी करनी पड़ती है. इतना ही नहीं दोनों के इस गाने को फैंस और बाकी दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. गाने को पर अब तक 493,251 व्यूज आ चुके हैं. 

'लचकेला कमरिया तोहर' गाने में खेसारी लाल और काजल राघवानी की जोड़ी लग रही कमाल

काजल और रितेश का ये गाना जबरिया विवाह पर आधारित एक लोकगीत का है. वहीं इस गाने को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया है. गाने में रितेश, काजल और नीलम की तिकड़ी देखने को मिल रही हैं. वहीं अगर गाने के बारे में बात करें तो, गाने को रितेश पांडे, अंतरा सिंह प्रियंका और शिल्पी राज ने गाया है. साथ ही गाने के बोल जेडी बहादुर ने लिखे हैं और गाने को म्यूजिक छोटू रावत ने दिया है.

'सगरों धुआं धुआं उठल' गाने में दिखी काजल और पवन सिंह का दमदार केमिस्ट्री, देखें

अन्य खबरें