शहनाज गिल के doggy वाले डायलॉग पर काजल राघवानी ने शेयर की वीडियो, यहां देखें

Smart News Team, Last updated: Tue, 2nd Feb 2021, 12:10 AM IST
  • भोजपुरी इंडस्ट्री के खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक काजल राघवानी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहना काफी पसंद करती हैं. साथ ही वो अपने फैंस के साथ अपनी खूबसूरत फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं, जिनको काफी पसंद किया जाता है. वहीं एक्ट्रेस ने एक ऐसा ही वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिनको काफी पसंद किया जा रहा है.
Bhojpuri Actress Kajal Raghwani

भोजपुरी इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेस काजल राघवानी अपनी फिल्मों और गानों को लेकर यूट्यूब पर काफी छाई रहती हैं, जिनको काफी दर्शकों और उनके फैंस द्वारा काफी पसंद किाय जाता है. इसके अलावा उनकी जोड़ी भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार और फेमस सिंगर खेसारी लाल यादव के साथ काफी जमती हैं. साथ ही उनके साथ उनके गाने यू्ट्यूब पर काफी वायरल रहते हैं, जिनको काफी पसंद किया जाता है. इसके अलावा वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी रहती हैं और अपने फैंस के साथ अपनी फोटो-वीडियो शेयर करती रहती हैं.

उनके द्वारा शेयर की गई फोटो और वीडियो पर उनके फैंस द्वारा काफी संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी आते हैं. वहीं एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है, जिसमें वो बिग बॉस 13 में नजर आने वाली शहनाज गिल के एक डायलॉग 'त्वाडा कुत्ता टॉमी, साडा कुत्ता कुत्ता' पर रिएक्ट देती हुई नजर आ रही हैं. खास बात ये है कि इस वीडियो में एक्ट्रेस काफी सजी-धजी लाल रंग की ड्रेस में काफी हेवी ज्वैलरी केरी किए नजर आ रही हैं. उनके इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर काफी पसंद भी किया जा रहा है.

काजल राघवानी ने अपनी क्यूट स्माइल के साथ इंस्टाग्राम पर शेयर की खूबसूरत फोटो

साथ ही वीडियो पर काफी लाइक और कमेंट्स भी आ चुके हैं. साथ ही इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा है 'Sahi hain Sahi hain'. इसके अलावा भी एक्ट्रेस ऐसे कई सारे वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. इसके अलावा अगल काजल राघवानी के बारे में बात करें तो, वो अब तक कम से कम भोजपुरी की 30 फिल्मों में काम कर चुकी हैं, जो सभी दर्शकों द्वारा पसंद की गई हैं. साथ ही वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

'बताव कहां डाली' गाने में काजल राघवानी ने पवन सिंह संग लगाए जमकर ठुमके, देखें

अन्य खबरें