अपनी खूबसूरती पर काजल राघवानी को है गुमान, पोस्ट में कही ये बात

Smart News Team, Last updated: 10/10/2020 09:59 PM IST
  • भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी अक्सर ही अपने फैंस के साथ अपनी खूबसूरत और बोल्ड फोटो, वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है. फोटो में काजल बेहद ही खूबसूरत लगने के साथ-साथ क्यूट भी लग रही हैं. फैंस को काजल का ये अंदाज भी काफी पसंद आ रहा है. 
Bhojpuri Actress Kajal Raghwani

भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी अक्सर ही अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया के माध्यम से जुड़ी रहती हैं और अपने हर खूबसूरत पल को खूबसूरत तस्वीरों में ढ़ाल कर अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने कुछ ऐसी ही खूबसूरत तस्वीरों को साझा किया है. फोटो में काजल बेहद ही प्यारे अंदाज में सेल्फी लेती हुई नजर आ रही है. उन्होंने अपनी इन फोटोज के साथ स्नैप चैत का भी इस्तेमाल किया है. खास बात तो ये हैं कि फैंस को काजल का ये अंदाज बेहद ज्यादा पर आ रही है. कुछ ही देर पहले इन फोटो को शेयर किया गया है और कुछ ही देर में इन फोटो पर हजारों की संख्या में लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं. काजल के तमाम फैंस उनकी जमकर तारीफें कर रहे हैं. साथ ही फोटो में काजल क्यूट अंदाज में स्माइल भी करती नजर आ रही हैं, जो उनके फैंस को भा रही है. 

वहीं अपनी इन फोटो को शेयर करते हुए काजल कैप्शन में लिखती हैं कि ‘भगवान ने मुझे जिस तरह से बनाया है और मैं खुद को वैसे ही स्वीकार करताी हूं. मैं वो हूं जो मैं हूं और मुझे खुद पर गर्व है.’ इसके अलावा काजल अपने फैंस के साथ अपनी ऐसी ही खूबसूरत फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं, जो उनके फैंस को काफी पसंद आती हैं. काजल के द्वारा शेयर की गई उनकी हर फोटो और वीडियो पर काफी संख्या में लाइक और कमेंट्स आते हैं जिसमें उनके फैंस उनकी जमकर तारीफें करते हैं. इसके अलावा उनकी कई सॉग्स वीडियो भी सोशल मीडियो पर काफी वायरल होती हैं, जो उनके फैंस को काफी पसंद आती हैं.

View this post on Instagram

😇

A post shared by Kajal Raghwani🦋Save Animals (@kajalraghwani) on

View this post on Instagram

♥️

A post shared by Kajal Raghwani🦋Save Animals (@kajalraghwani) on

बात करें काजल के करियर की तो काजल अब तक कम से कम भोजपुरी की 30 फिल्मों में काम कर चुकी हैं, जो सभी दर्शकों द्वारा पसंद की गई हैं. न्होंने अपने अभिनय करियर की शुरुआत 16 साल की उम्र में गुजराती फिल्म से किया था. वहीं 20 साल की उम्र में काजल ने भोजपुरी फिल्म में एंट्री मारी. इतना ही नहीं काजल खुद को बहुत लकी मानती हैं कि उनके फैंस ने उन्हें इतना सपोर्ट और प्यार करते हैं और वह पिछले 7 सालों से भोजपुरी फिल्म जगत से जुड़ी हुई हैं. काजल राधवानी गुजराती से हैं और वह लगातार भोजपुरी फिल्मों में काम करती आ रही हैं. इतना ही नहीं भोजपुरी फिल्मों में आने के लिए उन्होंने इस भाषा को सिखा है.

अन्य खबरें