गुड़ी पड़वा के खास मौके पर काजल राघवानी ने मराठी में फैंस को दी शुभकामनाएं

Smart News Team, Last updated: Tue, 13th Apr 2021, 12:47 PM IST
  • आज चैत्र नवरात्र के साथ-साथ महाराष्ट्र में गुड़ी पड़वा मनाया जा रहा है. इसी के खास मौके पर भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक प्यारी सी वीडियो शेयर कर अपने फैंस को मराठी में इसकी शुभकामनाएं दी है. साथ ही एक्ट्रेस के इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है.
Bhojpuri Actress Kajal Raghwani

भोजपुरी इंडस्ट्री में क्यूट एक्ट्रेस में से एक खूबसूरत काजल राघवानी हर खास मौके पर अपने फैंस को शुभकामनाएं देना नहीं भुलती. जैसा की आप सभी जानते हैं कि आज से चैत्र नवरात्रों की भी शुरूआत हो चुकी है. साथ ही आज महाराष्ट्र में गुड़ी पड़वा मनाया जा रहा है. इसी के खास मौके पर काजल ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक प्यारी सी वीडियो शेयर कर अपने फैंस को मराठी में इसकी शुभकामनाएं दी है.

शेयर की गई वीडियो में काजल पिंक कलर के लहंगे में खूबसूरत ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही हैं. वीडियो में काजल राघवानी के इस लुक को काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही एक्ट्रेस के इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. काजल राघवानी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है 'Happy Gudi Padwa to all of you #maharashtra #gudipadwa #maharastrianmulgi #mepuneri #pune'.

एक्ट्रेस काजल राघवानी गर्मी से हुईं परेशान, फिर इस गाने पर कर डाला धमाकेदार डांस

काजल की इस वीडियो पर काफी संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी आ रहे हैं. इसके अलावा भी काजल राघवानी के इंस्टाग्राम पर उनकी ऐसी बहुत सी फोटो और वीडिय देखने को मिल जाएंगी. साथ ही बता दें कि काजल राघवानी इन दिनों अपनी नई फिल्म 'अमानत' की शूटिंग में काफी व्यस्त चल रही हैं और वो जल्द ही सुपरस्टार और सिंगर खेसासी लाल के साथ फिल्म 'लिट्टी चोखा' में नजर आने वाली हैं.

बेहद ही दिलकश अंदाज में काजल राघवानी ने शेयर की कॉमेडी वीडियो, फैंस को आई पसंद

अन्य खबरें