काजल राघवानी ने बंदरों की वीडियो शेयर कर लिखा- 'बहुत सारे सुकून…'

Smart News Team, Last updated: Wed, 14th Apr 2021, 11:55 PM IST
  • भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. साथ ही वो अपने फैंस के साथ अपने खास पलों को शेयर करना काफी पसंद करती हैं. हाल में उन्होंने अपने फैंस के साथ एक वीडियो शेयर की है, जिनमें काफी सारे बंदर नजर आ रहे हैं, जिन्हें देखकर उन्होंने लिखा 'बहुत सारे सुकून'.
Bhojpuri Actress Kajal Raghwani

भोजपुरी इंडस्ट्री में क्यूट एक्ट्रेस में से एक खूबसूरत काजल राघवानी इन दिनों अपनी फिल्म की शूटिंग को लेकर काफी बिजी चल रही हैं और इस बात का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि वो अपने इंस्टाग्राम पर शूटिंग की और सेट से फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. इसके अलावा वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ अपनी खूबसूरत फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं, जिनको उनके फैंस द्वारा काफी पसंद किया जाता है. 

वहीं हाल में काजल राघवानी ने अपने इंस्टाग्रामन पर फैंस के साथ एक वीडियो शेयर की है, जिनमें काफी सारे बंदर नजर आ रहे हैं.वहीं इस वीडियो को शेयर करते हुए काजल राघवानी ने कैप्शन में लिखा '#sukoon bahot sare sukoon #duggaduggalove'. इतना ही नहीं काजल राघवानी की इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही वीडियो पर काफी संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी आ रहे हैं. 

काजल राघवानी ने पाउट बनाकर शेयर की मिरर सेल्फी, फैंस बोले- Looking Good

इसके अलावा काजल राघवानी अक्सर ही अपने टॉय मंकी जिसका नाम सुकून है के साथ अपनी क्यूट फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं, जिनको उनके फैंस द्वारा काफी पसंद की जाती हैं. इतना ही नहीं काजल राघवानी की फैम फॉलोइंग भी काफी अच्छी है. इसके अलावा उनके काम के बारे में बात करें तो, वो इन दिनों अपनी नई फिल्म 'अमानत' की शूटिंग में काफी व्यस्त चल रही हैं और वो जल्द ही सुपरस्टार और सिंगर खेसासी लाल के साथ फिल्म 'लिट्टी चोखा' में नजर आने वाली हैं.

बेहद ही दिलकश अंदाज में काजल राघवानी ने शेयर की कॉमेडी वीडियो, फैंस को आई पसंद

अन्य खबरें