काजल राघवानी के गाने 'पढ़ावेलू लव के पहाड़ा' ने यूट्यूब पर मचाया धमाल,यहां देखें

Smart News Team, Last updated: 14/12/2020 11:22 PM IST
  • भोजपुरी सिनेमा की खूबसूरत और जवां दिलों की धड़कन कहे जाने वाली काजल राघवानी का एक गाना 'पढ़ावेलू लव के पहाड़ा' का वीडियो इन दिनों यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. गाने को काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही गाने में काजल राघवानी का अलग अंदाज देखने को मिल रहा है, जो काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही इस गाने वीडियो पर अब तक काफीं संख्या में व्यूज आ चुके हैं.
Kajal Raghwani Song Padhavalu Love Ke Pahara

भोजपुरी सिनेमा की खूबसूरत एक्ट्रेस काजल राघवानी किसी भी पहचना की मोहताज नहीं है. उन्होंने अपने दम पर अपना मुकाम हासिल किया है. वहीं अगर उनकी फैन फॉलोइंग की बात की जाएत तो वो दिन पर दिन बढ़ती जा रही है. उनके करोड़ों फैंस हैं जो उनकी फिल्मों और गानों को देखना काफी पसंद करते हैं. साथ ही उनके गानों को काफी शेयर भी करते हैं. अक्सर ही एक्ट्रेस के काफी गाने यूट्यूब पर वायरल भी होते हैं, जो दर्शकों द्वारा कीफी पसंद भी किए जाते हैं. काजल राघवानी ने भोजपुरी सिनेमा में कई स्टार्स के साथ भोजपुरी फिल्में की हैं, जो काफी पसंद भी की गई है. हाल ही में उनका एक गाना 'पढ़ावेलू लव के पहाड़ा' यूट्यूब पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

गाने में उनके साथ एक्टर राकेश मिश्रा भी नजर आ रहे हैं. गाने में दोनों रोमांस करती हुए नजर आ रहे हैं. साथ ही दोनों बेहद रोमांटिक अंदाज में डांस भी करते हुए नजर आ रहे हैं. दोनों के इस रोमांटिक केमिस्ट्री को काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही गाने के वीडियो पर अब तक 69,230 व्यूज आ चुके हैं. साथ ही गाने को भी यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है. वहीं गाने में काजल राघवानी रेड़ कलर की साड़ी में कमाल ढ़ाती हुई नजर आ रही हैं. उनका ये खूबसूरत अंदाज उनके फैंस को दीवाना बनाने के लिए काफी है. साथ ही गाने के बोल भी सभी को काफी भा रहे हैं. इस गाने को खुद राकेश मिश्रा ने गाया है.

काजल राघवानी और खेसारी लाल के गाने 'सखी रे बर पा गईनी' की दीवाने हुए फैंस

वहीं इसके बोल प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं और संगीत दुर्गेश नटराज ने दिया है. ये गाना दोनों की भोजपुरी फिल्म 'जभ प्यार किया तो डरना क्या' का है. बताया जाता है कि इस फिल्म को भी काफी पसंद किया गया था. वहीं एक एक्ट्रेस के बारे में बात की जाए तो, काजल राघवानी भोजपुरी सिनेमा की जान कहीं जाती हैं. उन्होंने कई सारे स्टार्स के साथ भोजपुरी फिल्मों में काम किया, जो काफी पसंद की गई हैं. वहीं अब जल्द वो खेसारी लाल के साथ फिल्म 'लिट्टी चोखा' में नजर आने वाली है.

काजल राघवानी के गाने 'गरम बाजार' ने सोशल मीडिया पर मचाया कहर, देखें वीडियो

अन्य खबरें