काजल राघवानी के गाने 'साड़ी जालीदार बा' ने लूटा फैंस का दिल, देखें वीडियो

Smart News Team, Last updated: Sat, 7th Nov 2020, 10:29 PM IST
  • भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी का एक गाना 'साड़ी जालीदार बा' इन दिनों यूट्यूब पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. गाने में काजल राघवानी साड़ी में बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं. इस गाने में चिंटू पांडे साथ नजर आ रहे हैं. साथ ही गाने में दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है. काजल राघवानी और चिंटू पांडे का ये गाना उनकी भोजपुरी फिल्म 'देवरा भील दीवाना' का है. 
Kajal Raghwani Song Saadi Jalidar Ba

भोजपुरी क्वीन कहे जाने वाली एक्ट्रेस काजल राघवानी किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है. काजल राघवानी के गाने सोशल मीडिया पर काफी वायरल रहते हैं. साथ ही उनके फैंस द्वारा काफी पसंद भी किए जाते हैं. काजल राघवानी के गानों पर करोड़ों व्यूज आते हैं. वहीं हाल ही में काजल राघवानी का गाना 'साड़ी जालीदार बा' इन दिनों यूट्यूब पर काफी तेजी से देखा जा रहा है. गाने में काजल राघवानी ब्यू कलर की साड़ी में बेहद ही खूबसूरत अंदाज में नजर आ रही है. इस गाने में काजल राघवानी के साथ चिंटू पांडे भी नजर आ रहे हैं. साथ ही गाने में दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है. काजल राघवानी और चिंटू पांडे का ये गाना उनकी भोजपुरी फिल्म 'देवरा भील दीवाना' का है.

दोनों ने इस रोमांटिक गाने को खुश्बू जैन और पुरुषोत्तम प्रियदर्शी ने गाया है और लिरिक्स राजकुमार आर पांडे ने लिखे हैं. साथ ही इस गाने पर अब तक 4 करोड़ से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. साथ ही इन गानों पर फैंस द्वारा भी लाखों में लाइक्स के साथ-साथ कमेंट्स भी आ रहे हैं. फैंस दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री की काफी तारीफें कर रहे हैं. वहीं काजल राघवानी और चिंटू पांडे की जोड़ी उनके फैंस को काफी पसंद आती हैं. दोनों के और भी कई गाने सोशल मीडिया पर काफी वायरल रहते हैं.साथ ही दोनों के गानों पर करोड़ो की संख्या में व्यूज आते हैं. दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है. दोनों एक साथ भोजपुरी की कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं.

वहीं काजल के बारे में बात की जाए तो, काजल राघवानी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहना काफी पसंद करती हैं. इतना ही नहीं वो अपने फैंस के साथ खास पलों को बांटना उससे भी ज्यादा पसंद करती हैं, जो उनके फैंस को भी काफी पसंद आता है. काजल अपने इसी अंदाज के लिए काफी पसंद भी की जाती हैं. फिलहाल इन दिनों काजल राघवानी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के साथ भोजपुरी फिल्म 'लिट्टी चोखा' में नजर आने वाली हैं. वहीं फैंस भी दोनों की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

काजल राघवानी और खेसारी लाल का रोमांटिक गाना 'जब सरकल' यूट्यूब पर जबरदस्त छाया

काजल राघवानी और खेसारी लाल का रोमांटिक गाना हुआ हिट, 1 करोड़ के पार पहुंचे व्यूज

अन्य खबरें