खेसारी लाल यादव का गाना ‘लभर से शादी’ ने यूट्यूब पर मचाई धूम, देखें वीडियो

Smart News Team, Last updated: 05/12/2020 10:30 PM IST
  • भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार और शानदार एक्टर खेसारी लाल यादव का गाना ‘लभर से शादी’ इन दिनों यूट्यूब पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. साथ ही गाने को काफी पसंद भी किया जा रहा है. गाने में खेसारी लाल का अंदाज दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. गाने में खेसारी लाल के साथ अंतरा सिंह नजर आ रही हैं. साथ ही गाने पर अब करोड़ो में व्यूज आ चुके हैं.
Khesari Lal Yadav Song Lover Se Shadi

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार और बेहतरीन सिंगर खेसारी लाल यादव के फैंस देशभर में हैं. यूट्यूब किंग कहे जाने वाली खेसारी लाल के गाने यूट्यूब पर राज करते हैं ये कहना गलत नहीं होगा. लोग जितने हिदी गानों को सुनना पसंद करते हैं उतना ही खेसारी लाल यादव के गानों को भी सुनना पसंद करते हैं. खेसारी लाल को सोशल मीडिया पर दर्शकों का काफी प्यार मिलता है. अगर देखा जाए तो भोजपुरी गाने अक्सर ही सोशल मीडिया पर काफी वायरल होते हैं, लेकिन खेसारी लाल यादव गानों को काफी ज्यादा पसंद किए जाते रहे हैं. हाल ही में उनका एक और गाना इन दिनों यूट्यूब पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस गाने का बोल 'लभर से शादी' है.

खास बात यह है कि इस गाने ने सोशल मीडिया पर अपना पिछला रिकॉर्ड तोड़ दिया है. इस गाने में खेसारी लाल के साथ खूबसूरत एक्ट्रेस अंतरा सिंह भी नजर आ रही हैं, जिनेक साथ ही खेसारी लाल शादी करते हुए नजर आरहे हैं. शादी के बाद वे अपने पिता को दो बार फोन करते हैं. पहली बार वे पिता को फोन करके कहते हैं कि मैंने शादी कर ली है. इस गाने को इसी साल 8 सितंबर को रिलीज किया गया था. साथ ही गाना को आदिशक्ति के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल ने जारी किया है. ये गाना इतना फेमस हो चुका है कि इस पर 47,989,429 व्यूज आ चुके हैं. इस गाने को खुद खेसारी लाल यादव ने गाया है, जबकि गाने के बोल अखिलेश कश्यप ने लिखे हैं. साथ ही गाने को श्याम सुंदर ने अपना म्यूजिक दिया है.

खेसारी लाल यादव के गाने ‘जवनिया में घुन लग जाई’ ने यूट्यूब पर मचाई धूम

बता दें कि खेसारी लाल यादव भोजपुरी सिनेमा की कई हीरोइन के साथ मूवी कर चुके हैं और साथ ही कई गानों में धमाकेदार डांस और रोमांस करते दिखाई चुके हैं. खेसारी लाल को रोमांस और एक्शन का मास्टर माना जाता है. इतना ही नहीं उनको भोजपुरी सिनेमा का कॉमेडी किंग भी कहा जाता है. इसके अलावा खेसारी लाल यादव की जोड़ी सबसे ज्यादा एक्ट्रेस काजल राघवानी के साथ जमती है, जिस फिल्म के गाने में ये दोनों नजर आ जाते हैं उसे पहले से ही हिट मान लिया जाता है.

खेसारी लाल यादव का गाना ‘देवर करे घात ए राजा’ हो रहा हिट, देखें वीडियो

अन्य खबरें